बिजली कटों व Black Out की स्थिति पर कृषि मंत्री रणदीप सिंह नाभा का बयान

punjabkesari.in Sunday, Oct 10, 2021 - 10:40 AM (IST)

चंडीगढ़/नाभा (अश्वनी): पंजाब के कृषि और किसान भलाई और फूड प्रोसेसिंग विभागों के मंत्री रणदीप सिंह नाभा ने कहा है कि पंजाब सरकार, देश में कोयला संकट के बावजूद पंजाब में ब्लैक आउट जैसी स्थिति पैदा नहीं होने देगी। रणदीप सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व में पंजाब सरकार ने बिजली संकट के हल के लिए पुख्ता इंतजाम किए हैं। पंजाब के बिजली घरों के लिए कोयले की खेप की स्पैशल रेलगाडी बहुत जल्द पंजाब पहुंच रही है।

उन्होनें और जानकारी देते हुए बताया कि पंजाब में डी.ए.पी. खाद की भी कोई किल्लत नहीं आएगी। 1.97 लाख मीटरिक टन खाद पंजाब पहुंच रही है। कैबिनेट मंत्री बनने बाद में नाभा के लोगों के साथ किए वादे के अनुसार नाभा पहुंचे रणदीप सिंह नाभा अपने सव. पिता व पूर्व मंत्री गुरदर्शन सिंह की नाभा -पटियाला बाइपास के नजदीक स्थित यादगार में नतमस्तक हुए, जहां उन्होंने पंजाब के लोगों की निरंतर निस्वार्थ सेवा करने का प्रण दोहराया।

इस मौके पर पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए रणदीप सिंह ने केंद्र की मोदी सरकार की तरफ से किसानों प्रति अपनाए गए निर्दयी रवैये निंदा की। उन्होंने कहा कि लखीमपुर खीरी में घटी घटना ने भाजपा समेत केंद्र और यू.पी. की सरकार के माथे पर कलंक लगाया है। उनकी मांग है कि केंद्रीय ग्रह राज्य मंत्री को बरखास्त कर दोषियों को सलाखें पीछे बंद करना चाहिए।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News