जहरीली शराब कांड: स्वतंत्रता दिवस से पहले अकाली दल की तरफ से बड़े प्रदर्शन का ऐलान

8/11/2020 4:07:10 PM

खन्ना (बिपन): शिरोमणि अकाली दल बादल की एक अहम मीटिंग चार हलकों खन्ना, समराला, पायल और साहनेवाल के सीनियर नेता और सर्कल प्रधानों मुख्य प्रधान और ज़िला प्रधान जत्थेदार रघबीर सिंह सहने के नेतृत्व में हुई। इस मीटिंग में मुख्य मेहमान कैबिनेट मंत्री शरनजीत सिंह ढिल्लों और सोहण सिंह विशेष तौर पर पहुंचे।

इस मीटिंग का मुख्य एजेंडा कैप्टन सरकार के मंत्रियों और विधायकों की तरफ से पंजाब में ज़हरीली शराब की फैक्ट्रियां चला कर आज सैंकड़ों लोगों को मौत के घाट उतारने खिलाफ था। इस शराब माफिया के मुख्य आरोपियों को सख़्त सजा दिलाने के लिए अकाली दल की तरफ से आज़ादी दिन से एक दिन पहले 14 अगस्त खन्ना में बड़े प्रदर्शन का ऐलान किया गया है। शरनजीत ढिल्लों ने बताया कि इस धरने प्रदर्शन की अध्यक्षीय करने के लिए अकाली दल के प्रधान और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल जी विशेष के तौर पर आ रहे हैं।

इसलिए दोनों कैबिनेट मंत्रियों ने 14 अगस्त के इस विशाल धरने को कामयाब बनाने के लिए चारों हलकों के सर्कल प्रधानों और सीनियर नेताओं की ड्यूटियों लगाई गई हैं। इस समय संता सिंह हलका इंचार्ज समराला, ईसर सिंह मेहरबान हलका इंचार्ज पायल इकबाल सिंह पूर्व प्रधान, यादविन्दर सिंह समिति मैंबर,जीत सिंह प्रधान,बूटा सिंह रायपुर कोडीनेटर, जटाना, जगजीवन सिंह सरपंच किसनगड़, इन्दरपाल सिंह कमालपुर आदि के अलावा अकाली नेता उपस्थित हुए। 


Edited By

Tania pathak

Related News