सिद्धू से बड़ा बिकाऊ कोई नहींःमजीठिया

punjabkesari.in Sunday, Sep 09, 2018 - 02:43 PM (IST)

अबोहर: पूर्व जस्टिस रणजीत सिंह कमीशन की रिपोर्ट में बादल परिवार के नाम आने के बाद अकाली दल की तरफ से अबोहर में 'पोल खोल रैली'का आयोजन किया गया। इस दौरान बोलते हुए अकाली दल के पूर्व कैबिनेट मंत्री विक्रम मजीठिया ने कहा कि कांग्रेस की तरफ से असली मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए बदले की राजनीति की जा रही है। 

 उन्होंने कहा कैप्टन सरकार के कैबिनेट मंत्री सिद्धू अक्सर यह बयान देते हैं कि उनके माथे पर 'नॉट फार सेल'लिखा है परन्तु वास्तव में उनसे बड़ा बिकाऊ कोई नहीं है। कांग्रेस की हमेशा बुराई करने वाले सिद्धू अब कांग्रेसी प्रधान राहुल को पिता कहते हैं। उन्होंने कहा कि सिद्धू जैसे नेताओं का कोई स्टैंड नहीं है।  उनके लिए यह कहावत बिल्कुल सटीक बैठती है गंगा गए तो गंगाराम और यमुना गए तो यमुनादास। 

  मजीठिया ने कहा कि अकाली दल को ललकारने वाला कांग्रेसी सांसद सुनील जाखड़ अब कहां छुपकर कर बैठ गया है। जाखड़ को लोगों ने घर में ही उसे नाकार दिया है।  वहीं कैबिनेट मंत्री सुखी रंधावा सिर्फ 1000 वोटों के फर्क से अपने हलके से जीते थे। पंथ हितैशी बनी कांग्रेस यह भूल गई है कि 1984 में इंदिरा गांधी ने हजारों बेअदबियां करवाई थे।  अब भी कांग्रेस के कार्यकाल में 73 बेअदबी की घटनाएं घटित हो गई हैं। 

इस दौरान अपने संबोधन में दिल्ली सिख गुरुद्वारा मैनेजमेंट समिति के प्रधान मनजीत सिंह जी.के. ने कहा कि कांग्रेस फिर से सिख भाईचारे में जंग करवाने में लगी है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह, सिद्धू या जाखड़ के कहने से प्रकाश सिंह बादल दोषी साबित नहीं हो जाते। श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी की घटना निंदनीय है । सरकार असली आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कार्रवाई करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News