ड्रग मामले में अकाली नेता बिक्रम मजीठिया को इस जेल में किया शिफ्ट

punjabkesari.in Thursday, Feb 24, 2022 - 09:56 PM (IST)

संगरूर (राजकुमार) : मोहाली अदालत ने बिक्रम मजीठियो को 8 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। ड्रग तस्करी मामले में कागजी कार्रवाई पूरी करने के बाद बिक्रम सिंह मजीठिया को संगरूर जेल से पटियाला सेंट्रल जेल स्थानांतरित कर दिया गया है। बता दें इससे पहले मजीठिया को संगरूर लाया गया था और करीब 20 मिनट में मजीठिया को संगरूर जेल में रखा गया था। कागजी कार्रवाई पूरी करने के बाद उन्हें पटियाला सेंट्रल जेल में शिफ्ट कर दिया गया है।

मजीठिया संगरूर जेल पहुंचे तो संगरूर से अकाली दल बसपा प्रत्याशी विनरजीत सिंह गोल्डी उनसे मिलने संगरूर जेल पहुंचे। गोल्डी ने कहा कि मजीठिया के खिलाफ जो भी कानूनी कार्रवाई की जा रही है वह पूरी तरह गलत है, लगाए जा रहे आरोप भी झूठे हैं, सब कुछ सरकारें ही करवा रही हैं। आने वाले समय में सच सामने आएगा, पहले भी बहुत सारे झूठे पर्चे हो चुके हैं और अकाली दल के साथ ऐसा पहले भी हो चुका है और इसी तरह मजीठिया के खिलाफ एक झूठा केस दर्ज किया गया है।

बता दें बिक्रम मजीठिया द्वारा बीते दिन सरेंडर करने की खबर थी मगर उन्होंने आज सरेंडर किया। मजीठिया के खिलाफ ड्रग तस्करों के साथ मिलीभगत का आरोप है। इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव लड़ने के लिए उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी थी पर चुनाव के बाद सरेंडर करने के आदेश दिए थे। बिक्रम मजीठिया के खिलाफ एफ.आई.आर. दर्ज होने के बाद उन्होंने मोहाली अदालत में अंतरिम जमानत की पटीशन दायर की थी, जो खारिज हो गई थी। इसके बाद उन्होंने पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया। कुछ दिनों की अंतरिम राहत मिलने बाद उनकी पटीशन खारिज हो गई, जिसके बाद उन्होंने सुप्रीम कोर्ट की तरफ रुख किया था। सुप्रीम कोर्ट ने विधानसभा चुनाव को देखते हुए 24 फरवरी तक उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी थी जो की खत्म हो गई है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News