Amritsar : नाकाबंदी दौरान पुलिस मुलाजिमों के साथ उलझने वाले कांस्टेबल के खिलाफ Action

punjabkesari.in Sunday, Aug 18, 2024 - 11:00 PM (IST)

अमृतसर  : थार गाड़ी पर काली फिल्म व जालियां लगाने वाले देहाती पुलिस में तैनात कांस्टेबल को एस.एस.पी. देहाती ने सस्पैंड कर दिया, क्योंकि वह स्वेट टीम द्वारा काली फिल्म व जालियां उतारने के लिए कहने पर बहस कर रहा था, जिसकी वीडियो खूब वायरल हो रही है।

वीडियो में खुद को डी.एस.पी. का गनमैन बताने वाले कांस्टेबल शुभकर्मन सिंह एक-दूसरे को गलत व बदतमीज बता रहे हैं। जैसे ही यह वीडियो एस.एस.पी. देहाती चरणजीत सिंह के ध्यान में आई, उन्होंने तुरंत अनुशासनिक कार्रवाई करते हुए कांस्टेबल शुभकर्मन सिंह को सस्पेंड कर दिया।

चैकिंग के दौरान जब काली थार गाड़ी को रोका गया तो उसमें बैठे युवक ने नाका पार्टी के साथ बहस शुरू कर दी। पुलिस टीम के अधिकारी काली फिल्म व जालियां उतारने के लिए कह रहे थे, जबकि कांस्टेबल खुद को डी.एस.पी. गुरिंदर पाल सिंह नागरा का गनमैन बता रहा था, जिसमें सरकारी असला भी पड़ा था।

बहस के दौरान कांस्टेबल साफ तौर पर बोलता हुआ दिखाई दे रहा है कि वह किसी भी हालत में काली फिल्म और जालियां नहीं उतारेगा। स्वेट टीम के मैंबर द्वारा बनाई जा रही वीडियो पर भी कांस्टेबल ने ऐतराज जताया, मगर स्वेट टीम के मुलाजिमों का कहना था कि वे अपनी ड्यूटी कर रहे हैं और उसे यह फिल्में उतारनी ही पड़ेगी। दूसरी ओर वायरल वीडियो में दिख रहे कांस्टेबल शुभकर्मन सिंह पर अनुशासनात्मक कार्रवाई हो चुकी है और अब विभाग इस पूरी वीडियो के साथ मामले की आगे की जांच करेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News