शर्मनाक! मां-भांजी पर बेटे का ऐसा अत्याचार कि देख खौल उठा लोगों का खून, घोड़े को भी नहीं छोड़ा...

punjabkesari.in Friday, May 26, 2023 - 02:31 PM (IST)

अमृतसर: यहां के मेन बाजार डैम गंज इलाके में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, यहां  बेटे की तरफ से मां व भांजी पर अत्याचार किया जा रहा है, जिस कारण दोनों अपना दिमागी संतुलन खो बैठी है। 

PunjabKesari

समाजसेवी  राखी नामक महिला ने बताया कि वायरल वीडियो से पता चला कि व्यक्ति की तरफ से जानवरों पर काफी अत्याचार किए जा रहे हैं।  इस वीडियो में हमने देखा कि एक घोड़े के पैर में काफी चोट लगी है, जिस कारण उसके पैर में  कीड़े भी पड़े हुए थे।  जब हमने उस शख्स के घर में जाकर देखा तो उस घोड़े की काफी हालत खराब थी। जब हमने वहां पर जाकर पूरी जानकारी इकट्ठी की तो पता चला कि इस शख्स की तरफ से उसके घर में घोड़े के अलावा एक बुजुर्ग उसकी मां-भांजी भी रहती है जिनकी हालत जानवर से भी बदतर है।

 पता चलने पर लोगों ने बताया कि इस शख्स की तरफ सेमां को खाना तक नहीं दिया जाता है और ना ही कोई उसका इलाज करवाया जा रहा है।  इतना ही नहीं उसके घर में काफी सालों से कैद भांजी भी दिमाग की बीमारी से पीड़ित है, जो काफी देर से एक कमरे में बंद पड़ी रहती है। लोगों का कहना है कि यह लड़की कभी भी अपने घर से बाहर नहीं निकली। इस लड़की ने तो आज तक बाहर का सूरज तक नहीं देखा। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News