अमृतसर ट्रेन हादसे में किसी का मोबाइल, किसी का पर्स तो किसी के अाभूषण हुए चोरी

punjabkesari.in Sunday, Oct 21, 2018 - 10:55 PM (IST)

अमृतसर: पंजाब के अमृतसर में दशहरा के मौके पर ट्रेन की चपेट में आकर 70 लोगों की जान चली गई, जबकि कई अन्य घायल हैं। इस घटना ने देश को झकझोर कर रख दिया है। कई परिवारों में मातम पसरा हुआ है, हर कोई दुख में है। अब सामने आया है कि इस दर्दनाक घटना के बाद भीड़ में से कुछ लोगों ने कथित रूप से पीड़ितों और बचे हुए लोगों के कीमती सामान चुरा लिए।
PunjabKesari
वहीं एक प्रत्यक्षदर्शी ने आरोप लगाया कि कुछ लोगों ने लाशों की जेब, हाथ, उंगली, कान से आभूषण और पर्स चुरा लिए। प्रत्यक्षदर्शी ने कहा, 'ये लोग रावण बन गए थे।' जानकारी के मुताबिक मृतकों के रिश्तेदारों और बचे हुए लोगों ने कहा कि उन्हें उनके रिश्तेदारों के अवशेष प्राप्त हुए हैं, लेकिन वे गहने, मोबाइल फोन या उनके पर्स नहीं ढूंढ पाए। 
PunjabKesari
दुर्घटना में मरने वाले 17 साल के वासु की मां ज्योति कुमारी ने कहा कि उनके बेटे का मोबाइल फोन, वॉलेट और एक सोने की चैन गायब थी। उन्होंने कहा, 'मैंने अपने बेटे को प्रशासन और समारोह के आयोजकों की लापरवाही के कारण खो दिया। हमें सिविल अस्पताल में उसका शव मिला, लेकिन उसका मोबाइल फोन, जो कि 20,000 रुपए का था, वॉलेट और सोने की चैन नहीं मिली।' इसी तरह कई अन्य लोगों ने भी अपनी आपबीती बताई। किसी का मोबाइल तो किसी का पर्स और किसी के आभूषण गायब हुए। गौरतलब है कि रावण दहन देखने के लिए शुक्रवार की शाम को रेल की पटरियों पर खड़े लोग एक ट्रेन की चपेट में आ गए जिसमें कम से कम 70 लोगों की मौत हो गई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News