सड़क पर बेकाबू ट्रक ने मचाया कहर, अन्य गाड़ियों को लिया चपेट में

punjabkesari.in Friday, Jun 09, 2023 - 04:51 PM (IST)

नवांशहर (त्रिपाठी): मोगा से फीड लोड करके आ रहे ट्रक चालक की आंखों में पड़ी दूसरी साइड से आ रहे टिप्पर की तेज लाइटों के चलते सड़क पर खड़े एक सरिया से लोडिड ट्रक, कार, बंद दुकान को चपेट में लेने से लाखों का नुक्सान होने का मामला सामने आया है।

गनीमत है बीती मध्य रात्रि को घटित इस हादसे के चलते जहां दुकान बंद थी तो वहीं सरिया से भरे ट्रक में चालक अथवा अन्य कोई व्यक्ति सवार नहीं था। फीड के भरे ट्रक के लगे धक्के के चलते सरिया से लदा ट्रक जिसे गेयर में डाल कर खड़ा किया गया था स्टार्ट हो गया। ट्रक में लदा सरिया चालक साइड की चीरता हुआ स्टेरिग साइड से बाहर निकल आया, जबकि फीड से भरा ट्रक जिसके साथ कोई क्लीनर नहीं था क्लीनर की साइड से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इस तरह से वहां पर खडी कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई जबकि दुकानदार का बाहर की ओर से नुक्सान हुआ जबकि दुकान के भीतर की साइड सुरक्षित बताई गई है।

सरिया से लदे ट्रक के चालक हरमिन्दर सिंह ने बताया कि वह खन्ना से उक्त माल लेकर आया था तथा हादसे वाले स्थान के बिल्कुल सामने स्थित ट्रक यूनियन के स्थान जिसके गेट पर ताला लगा था, के चौकीदार से ताला खोलने को कहने के लिए ट्रक से नीचे उतरा था कि हादसा घटित हो गया। जबकि फीड लेकर मोगा से जम्मू जा रहे ट्रक चालक गोपी ने बताया कि हादसे वाले स्थान के नजदीक सामने से आ रहे एक टिपर की लाइटें पड़ने से उसे दिखाई नहीं दिया तथा साईड पर खडे ट्रक से टकराने से उक्त हादसे घटित हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है। दोनों ट्रक चाल़कों ने बताया कि उनकी गाडियों का भारी नुकसान हुआ है जो लाखों रुपए में हो सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News