Ambani''s की Wedding में  Diljit Dosanjh का पंजाबी Swag, पहुंचे Jamnagar

punjabkesari.in Saturday, Mar 02, 2024 - 01:37 PM (IST)

पंजाब डेस्कः  मशहूर पंजाबी गायक व अभिनेता दिलजीत दोसांझ भी अंबानी परिवार में रौनक लगाने पहुंच गए हैं। जी हां, हाल ही में कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं, जिसमें दिलजीत दोसांझ अंबानी परिवार के एक फंक्शन में शिरकत करते नजर आए। इस दौरान दिलजीत दोसांझ का देसी लुक सबसे आकर्षक रहा। उन्होंने सफेद कुर्ता-पजामा के साथ लाल पगड़ी सजाई हुई है।

PunjabKesari

आपको बता दें कि कल रात मुकेश अंबानी और बेटे अनंत-राधिका की कॉकटेल पार्टी हुई थी, जिसमें हॉलीवुड सिंगर रिहाना ने परफॉर्मेंस दी । बताया जा रहा है कि रिहाना ने इस एक परफॉर्मेंस के लिए 50 करोड़ से ज्यादा की फीस ली है। अब यह देखना भी काफी दिलचस्प होगा कि इस इवेंट में अपनी मौजूदगी के दौरान दिलजीत दोसांझ अंबानी परिवार से कितनी फीस लेते हैं। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी नजदीक है। इस शादी से पहले मुकेश अंबानी ने अपने गृहनगर गुजरात के जामनगर में एक भव्य प्री-वेडिंग फंक्शन का आयोजन किया है। जहां फिल्मी सितारों समेत देश-विदेश की कई हस्तियां पहुंची हैं। इस बीच अंबानी परिवार ने मेहमानों के रहने के लिए खास इंतजाम किए हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News