अनमोल गगन मान की बिगड़ी सेहत, मोहाली के अस्पताल में करवाया दाखिल

punjabkesari.in Monday, Aug 30, 2021 - 11:35 AM (IST)

चंडीगढ़ (रमनजीत): आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के महिला विंग ने पंजाब सहित देश में महिलाओं और किसानों पर भाजपा नेताओं द्वारा भद्दी शब्दावली का प्रयोग तथा हमले करने के विरोध में चंडीगढ़ स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय का घेराव किया। चंडीगढ़ पुलिस ने 50 से अधिक महिला कार्यकत्र्ताओं को हिरासत में ले लिया, जिन्हें बाद दोपहर सैक्टर-39 थाने से छोड़ दिया गया। 

आप की महिला कार्यकर्ताओं ने नरेंद्र मोदी, अमित शाह, मनोहर लाल खट्टर और भाजपा के खिलाफ नारेबाजी की। भाजपा कार्यालय की ओर जा रही आप कार्यकर्ताओं के हुजूम को रोकने के लिए चंडीगढ़ पुलिस को पानी की बौछारों का इस्तेमाल करना पड़ा। पुलिस द्वारा किए गए बल प्रयोग में आप की महिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष राजविंद्र कौर और अनमोल गगन मान घायल हो गईं, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। बताया जा रहा है रहा है अनमोल गगन मान को मोहाली के एक निजी अस्पताल में दाख़िल करवाया गया है। पानी की बौछारों के बाद उनकी सेहत ख़राब हो गई। यह सब देख कर उसे मोहाली के अस्पताल में दाख़िल करवाया गया। 

PunjabKesari

भाजपा कार्यालय की तरफ कूच करने से पहले कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अनमोल गगन मान ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार की वजह से भाजपा कार्यकर्ताओं ने गुंडों का रूप ले लिया है जोकि पंजाब समेत पूरे देश में महिलाओं के साथ बदतमीजी और मारपीट कर रहे हैं। राज्य सरकारें इनके खिलाफ कार्रवाई करने को तैयार नहीं हैं। महिला प्रदेश अध्यक्ष राजविंद्र कौर थियाड़ा ने कहा कि सत्ता के अहंकार में भाजपा के गुंडे देश के मूल्यों को भूल गए हैं। सत्ताधारियों की पुलिस भी महिलाओं और किसानों पर हो रहे अत्याचार को अपनी उपलब्धि मानने लगी है। उन्होंने आरोप लगाया कि देश के नागरिकों की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार पुलिस गुंडों का समर्थन कर रही है और राज्य व केंद्रीय महिला आयोग महिलाओं के मुद्दों पर चुप हैं।

भाजपा दफ्तर की ओर से जा रही महिला कार्यकत्र्ताओं को रोकने के लिए चंडीगढ़ पुलिस द्वारा पानी की बौछारों तथा हल्के लाठीचार्ज का इस्तेमाल किया गया। इस मौके पर प्रीति मल्होत्रा, सुखविंद्र गहलोत, डा. अमनदीप कौर, वीरपाल कौर चहल, प्रीति सनौर, राजिंद्रपाल छीना, नवजोत कौर ज्योति, सोनाली पंडित, बलविंद्र कौर धनोड़ा, परमजसपाल मान, पलविंद्र कौर, संतोष कटारिया, तेजी संधू, कश्मीर कौर  सहित अन्य महिला नेता मौजूद थीं।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News