बड़ी खबर: ज्वेलर्स की दुकान में चली गोलियां, सुनार की मौत

punjabkesari.in Friday, Nov 19, 2021 - 09:54 AM (IST)

बटाला (बेरी,साहिल): बीती शाम स्थानीय बैंक कालोनी बटाला में कुछ हथियारबंद नौजवानों ने एक ज्वेलर्स की दुकान में दाखिल हो कर सुनार और उसके पारिवारिक सदस्यों पर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दीं। इसके चलते दुकान मालिक की गोली लगने से मौत हो गई जबकि उसका भाई और एक अन्य व्यक्ति बाल-बाल बचे।

यह भी पढ़ें : 5 मंत्रियों सहित 12 श्रद्धालू श्री करतारपुर साहिब में होंगे नतमस्तक

जानकारी के अनुसार स्थानीय बैंक कालोनी स्थित दीपक ज्यूलर्ज के मालिक कुलदीप राज उर्फ दीपक ढल और उनके भाई इंद्रजीत ढल दुकान पर बैठे थे। इतनी देर में 4-5 हथियारबंद नौजवान उनकी दुकान पर आए। इसी दौरान उन्होंने उक्त दुकानदारों पर गोलियां चला दीं और कुलदीप राज उर्फ दीपक ढल को गोली लग गई। दुकान पर बैठे उनके भाई इंद्रजीत ढल द्वारा भी उक्त हमलावरों पर गोली चलाई गई जिसके बाद वह मौके से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें : बड़ा खुलासा : क्यों करतारपुर साहिब नहीं जा पाए सिद्धू

आपको बता दें कि हमलावरों के भी गोली लगने की बात सामने आई है और वह घायल हालत में ही वहां से भागे हैं। वहीं गोली लगने के कारण गंभीर रुप से घायल हुए दीपक ढल को जब पारिवारिक सदस्य ने सिविल अस्पताल बटाला लेकर गए तो डाक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसको अमृतसर रैफर कर दिया पर रास्तो में ही उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : चुनावों से पहले कुछ इस तरह से पार्षदों को लुभाने में जुटी कांग्रेस

उधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। इस संबंधी एस.पी. वरिंदरप्रीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने फिलहाल दुकान की सारी सी.सी.टी.वी. फुटेज अपने कब्जे में ले ली है और घटना की जांच की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News