छुट्टी पर आए फौजी का इस हाल में मिला श/व, बेटे की हालत देख परिवार के उड़े होश

punjabkesari.in Saturday, Jun 29, 2024 - 12:28 PM (IST)

गुरदासपुर/बटाला : डेरा बाबा नानक के अंतर्गत आते गांव मंगियां के 24 वर्षीय फौजी युवक गुरप्रीत सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने का मामला सामने आया है। उक्त फौजी का शव गांव शाहपुर जाजन के सूए से मिलने से इलाके में दहशत माहौल पाया जा रहा है। इस संबंध में जानकारी देते हुए मृतक के पिता निसान सिंह और और रिश्तेदारों ने बताया कि गुरप्रीत सिंह करीब पांच वर्ष पहले फौज में भर्ती हुआ था। वह 11 सिख रेजिमेंट के जवान के रूप में लखनऊ में अपनी सेवा निभा रहा था। बीते 2 माह पहले वह छुट्टी लेकर घर आया हुआ था और उसने 29 जून को अपनी यूनिट में रिपोर्ट करना था। उन्होंने बताया कि 20 जून को वह अपने गांव के किसी युवक के साथ बाहर काम पर गया था पर वह 26 जून की शाम तक घर नहीं लौटा और उनके द्वारा पुलिस स्टेशन धर्मकोट रंधावा में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई।  

PunjabKesari

आगे बताया कि आज उनके द्वारा अपने तौर पर गांव के लोगों की मदद से शाहपुर जाजन सूए पर तलाश की जा रही थी तो इस नाले से गला-सड़ा शव बरामद हुआ है। वहीं परिजनों द्वारा शक जताया जा रहा है कि जिस युवक के साथ वह घर से निकला था उसके द्वारा ही कोई अनहोनी घटना की गई है। परिवार ने बताया कि इस संबंध में फौज के अधिकारियों और पुलिस थाना डेरा बाबा नानक को सूचित किया गया है।   

PunjabKesari

वहीं मौके पर पुलिस पार्टी सहित पहुंचे पुलिस थाना डेरा बाबा नानक के सब-इंस्पेक्टर दलजीत सिंह और पुलिस चौंकी धर्मकोट रंधावा के ए.एस.आई. अंग्रेज ने बताया कि जो पारिवारिक सदस्यों के बयान दर्ज करवाएंगे। उसके अनुसार बनती कार्रवाई की जाएगी और उनके द्वारा शव को अपने कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल बटाला में पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। वहीं परिजनों ने मांग की है कि इस घटना की गहराई से जांच कर इंसाफ दिलवाया जाए। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News