अमृतसर एयरपोर्ट पहुंचते केजरीवाल ने मीडिया के सामने कही ये बातें

punjabkesari.in Friday, Dec 24, 2021 - 12:22 PM (IST)

अमृतसर ( गुरिन्दर सागर): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पंजाब के दो दिन के दौरे पर आज अमृतसर एयरपोर्ट पहुंचे जहां मीडिया के साथ बातचीत करते कहा कि लुधियाना बम ब्लास्ट दुखद विषय है। उन्होंने कहा कि मरने वाले को परमात्मा अपने चरणों में स्थान दे और घायलों को जल्द ठीक होने करने की कामना करता हूं।

यह भी पढ़ेंः लुधियाना बम धमाके के घायलों से मिलेंगे केंद्रीय मंत्री

श्री दरबार साहब में बेअदबी के बाद बम ब्लास्ट से लोगों को भी लग रहा कि एक साजिश के अंतर्गत पंजाब का माहौल खराब किया जा रहा है। कुछ लोगों के इरादे अपवित्र हैं। दिल्ली सी.एम. केजरीवाल ने कहा कि 3 करोड़ पंजाबी इन लोगों के अपवित्र मंसूबों को कामयाब नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा कि चन्नी कमजोर सरकार है आपस में लड़ रहे हैं। इनके पास पंजाब को संभालने का समय ही नहीं है।

यह भी पढ़ेंः राज्यपाल से मिले CM चन्नी, चुनाव आचार संहिता लगने से पहले रखी यह बात

श्री दरबार साहिब में बेअदबी करने वाले को किसी ने भेजा था। वहां पर बेअदबी की घटना हुई लेकिन अभी तक इन्साफ नहीं हुआ, न किसी को सजा मिली है। जब तक सरकार मजबूत नहीं होगी दोषियों को सजा नहीं मिलेगी। 'आप' पंजाब को मजबूत सरकार देगी। जितने भी बेअदबी घटनाएं हुई हैं मास्टर माइंड लोगों को सजा दी जाएगी। मजीठिया पर केस दर्ज होने पर कहा कि साल में एक व्यक्ति पर केस दर्ज करके बब्बर शेर की तरह बोल रहे सिद्धू और चन्नी एक केस दर्ज करके नाच रहे हैं। उन्होंने कहा कि नशा हर गांव हर मोहल्ले में चल रहा है। उन्होंने कहा कि चन्नी ने चार महीने में कौन-सा नशा खत्म कर दिया है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News