कैप्टन व सुखबीर समझौते के तहत अपनी-अपनी पत्नियों को जिताने में लगे : केजरीवाल

punjabkesari.in Thursday, May 16, 2019 - 10:33 AM (IST)

मानसा /बुढलाडा(जस्सल/बांसल): आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कन्वीनर और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कैप्टन व बादल परिवार पर मिलकर चुनाव लडऩे का गंभीर आरोप लगाया है। मानसा में विभिन्न स्थानों पर रोड शो दौरान अरविन्द केजरीवाल ने कहा,  ‘बादल और कैप्टन ने सैटिंग कर रखी है, तू मेरी पत्नी को बठिंडा से जिता, मैं तेरी पत्नी को पटियाला से जिताऊंगा’, इसलिए इस बार दोनों की पत्नियों को हरा कर बाए-बाए टाटा बोल दो।’
PunjabKesari
केजरीवाल ने कहा कि हरसिमरत बादल दिल्ली और राजा वड़िंग श्री मुक्तसर साहिब में रहता है। आप अपने काम करवाने दिल्ली या श्री मुक्तसर साहिब जाया करोगे? अरविन्द केजरीवाल ने पार्टी के पंजाब प्रधान और सांसद भगवंत मान को पंजाब का बब्बर शेर बताते हुए कहा कि 27 दिसम्बर 2018 को साहिबजादों को संसद के इतिहास में पहली बार श्रद्धांजलि दिलाने की शुरुआत करवाई, जब तक देश की संसद रहेगी हर साल सारी संसद साहिबजादों को अतुल्लनीय शहादत को याद करते श्रद्धांजलि दिया करेगी।
PunjabKesari
केजरीवाल ने हाल ही में मालेरकोटला नजदीक श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी का हवाला देते हुए कहा कि यदि सरकार बनते ही कैप्टन बेअदबी के आरोपों में बादलों को सख्त सजा दे देता तो दोबारा बेअदबी करने की किसी की कभी हिम्मत न पड़ती। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News