गलत साइड एक्टिवा चला ASI ने गाड़ियों को मारी टक्कर, भड़के लोगों ने पकड़ा तो बोला- ''I''m very sorry''

punjabkesari.in Friday, Dec 18, 2020 - 12:41 PM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील राज) : चंडीगढ़ पुलिस का एएसआई सैक्टर-26 सब्जी मंडी से रॉन्ग साइड एक्टिवा निकालने लगा तो इसी दौरान उसने दो गाडिय़ो को टक्कर मार दी। ए.एस.आई. को लोगों ने पकड़ लिया। यह घटना को लोगों ने कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। लोगों ने ए.एस.आई. पर शराब के नशे में धुत होने का आरोप भी लगाया। नशे की हालत में ए.एस.आई. से  बोला भी नहीं जा रहा था।

रोका तो उतारी नंबर प्लेट, माफी मांगने लगा
जानकारी के अनुसार लोगों ने एक्टिवा सवार ए.एस.आई. दविंदर को रोक लिया और उससे रॉन्ग साइड आने के बारे में पूछा तो ए.एस.आई. ने अपनी वर्दी पर लगी नंबर प्लेट उतारकर जेब में डाल ली। ने इसके बाद ए.एस.आई. लोगों से माफी मांगने लगा। वीडियो बनाने वाले युवक को जब ए.एस.आई. ने 'आई एम वैरी सॉरी' कहा और एक्टिवा को छोडऩे के लिए कहा तो युवक का कहना था कि जदों असीं फसदे हां, तां वी सुनदे हो। असीं नीं छडऩा। लोग पुलिस की करतूत देखकर 100 नंबर पर फोन कर पुलिस बुलाने की बात करते रहे जबकि एक मिनट 23 सैकेंड की वीडियो में ए.एस.आई. एक्टिवा साइड करके माफी मांगता रहा। सूत्रों से पता चला कि ए.एस.आई. देवेंदर चंडीगढ़ पुलिस के पी.सी.आर. विंग में तैनात है और वह सैक्टर-19 पुलिस स्टेशन की पी.सी.आर. में ड्यूटी करता है।

पहले भी कई वीडियो हो चुके हैं वायरल
चंडीगढ़ पुलिस जवानों की इससे पहले भी कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। चंडीगढ़ पुलिस के ए.एस.आई. की सैक्टर-47 में बिजली चोरी करते और पड़ोसी से मारपीट करते की वीडियो वायरल हुई थी। वह सैक्टर-39 थाना इलाके में एक सब इंस्पैक्टर सरेआम पेशाब करते कैमरे में कैद हुआ था तो पुलिस ने उसके खिलाफ एफ.आई.आर. दर्ज की थी। इसके अलावा ट्रैफिक पुलिस कर्मियों की पैसे लेने की कई वीडियो तक सोशल मीडिया पर वायरल हुई।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News