विधानसभा मतदानः नहीं मानी हाईकमान तो कैबिनेट मंत्री तृप्त बाजवा कर सकते हैं यह ऐलान

punjabkesari.in Saturday, Jan 29, 2022 - 10:39 AM (IST)

बटाला (बेरी): पंजाब विधानसभा मतदान की यदि बात करें तो इस बार की मतदान बेहद ही रोचक होने वाली हैं। इस मतदान को लेकर जहां कई सीटों पर चौतरफा मुकाबला है, वहीं कई जगह पर कांग्रेसी ही अपने कांग्रेसियों खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। इसी तरह बटाला की सीट भी मतदान में एक हॉट सीट बनी हुई है। यहां कांग्रेस की टिकट पर पूर्व विधायक और मौजूदा चेयरमैन अश्विनी सेखड़ी चुनाव मैदान में हैं, वहीं कैबिनेट मंत्री तृप्त राजिन्दर सिंह बाजवा को कांग्रेस पार्टी की तरफ से उनके पुराने हलके फतेहगढ़ चूड़ियां से टिकट दी गई है। 

यह भी पढ़ेंः मायावती के पंजाब दौरे को लेकर जानें क्या बोले बसपा पंजाब अध्यक्ष जसवीर सिंह गढ़ी

पिछले कुछ दिनों से बटाला के कांग्रेस पार्टी के मेयर, नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन, 32 के करीब काऊंसलर, 73 गांवों के सरपंच, पंच और बड़ी संख्या में शहर निवासी तृप्त बाजवा को बटाला से चुनाव लड़ने के लिए दबाव बना रहे हैं। भरोसेयोग्य सूत्रों से पता लगा है कि कैबिनेट मंत्री तृप्त बाजवा खुद बटाला से आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ सकते हैं, जिस बारे स्थिति आज साफ होने की उम्मीद है। 

यह भी पढ़ेंः अध्यापकों व चुनावी ड्यूटी पर जाने वालों के लिए अहम खबर

बाकी यह तो अब आने वाला समय ही बताएगा कि कैबिनेट मंत्री तृप्त बाजवा इस सम्बन्ध में क्या फैसला लेते हैं या हाईकमान किस तरह उनको मनाती है या फिर एक परिवार को दो टिकटें मिलती है या फिर बटाला में कांग्रेसी धड़े ही एक-दूसरे को टक्कर देंगे। उधर दूसरी तरफ सोषल मीडिया पर दोपहर के बाद कैबिनेट मंत्री बाजवा के बटाला से चुनाव लड़ने के मेसेज भी वायरल होते रहे परन्तु कैबिनेट मंत्री बाजवा की तरफ से इसकी पुष्टि नहीं की गई। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News