Punjab : CM Mann के घर पहुंचे असिस्टेंट प्रोफेसर्स, जानें पूरा मामला

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2024 - 03:20 PM (IST)

पंजाब डेस्क : आज 1158 असिस्टेंट प्रोफेसरों और लाइब्रेरियनों का एक प्रतिनिधिमंडल पंजाब मुख्यमंत्री भगवंत मान से मिलने उनके आवास पर पहुंचा। इस दौरान उन्होंने कोर्ट से मिली राहत पर पंजाब सरकार का धन्यवाद किया। मौके पर 1158 असिस्टैंट प्रोफेसरों ने पिछली सरकारों की लापरवाही की भी बात कही। इस दौरान सी.एम मान ने कहा कि पंजाब सरकार सभी को मजबूती से नौकरी दे रहे हैं, ताकि किसी को कोई परेशानी का सामना न करना पड़े। इस संबंधी पंजाब मुख्यमंत्री मान ने ट्वीट भी शेयर किया है। 

PunjabKesari

सी.एम. ने ट्वीट कर लिखा, ''  आज 1158 असिस्टेंट प्रोफेसरों और लाइब्रेरियनों का एक प्रतिनिधिमंडल उनके आवास पर मिलने पहुंचा और हाल ही में कोर्ट से मिली राहत के बाद मदद के लिए पंजाब सरकार का विशेष तौर पर धन्यवाद किया... उन्होंने पिछली सरकार की उपेक्षा से होने वाली परेशानियों के बारे में भी बताया... हम हर सरकारी नौकरी को मजबूती से दे रहे हैं... किसी को कोर्ट-कचहरी के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे...।

आपको बता दें कि, पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने पंजाब में 1158 असिस्टेंट प्रोफेसर और लाइब्रेरियन की भर्ती को हरी झंडी दे दी है। इससे पहले हाईकोर्ट के सिंगल बैंच ने इस भर्ती को खारिज कर दिया था। इसके बाद सरकार ने इस फैसले को डबल बैंच में चुनौती दी थी, जिसे हरी झंडी दे दी है। हाई कोर्ट के फैसले से यह साफ हो गया है कि अब इस भर्ती प्रक्रिया में शामिल लोगों को नौकरी मिल सकेगी। हालांकि पहले की भर्ती प्रक्रिया को खारिज कर दिया गया था। यह भी कहा गया कि भर्ती प्रक्रिया में नियमों का पालन नहीं किया गया था।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News