गुंडागर्दी का नाचः दुकान में घुसकर भाजपा नेता पर तेजधार हथियारों से हमला

punjabkesari.in Wednesday, Sep 09, 2020 - 01:52 PM (IST)

आदमपुरः गांव कांगनिवाल स्थित पी. बी. इलकट्रोनिकस की दुकान पर उस समय माहौल गर्मा गया जब यहां कुछ व्यक्तियों की तरफ से एक भाजपा नेता पर तेजधार हथियार से कातिलाना हमला किया गया। ज़ख़्मी हालत में उक्त व्यक्ति को रामामंडी स्थित एक निजी अस्पताल में दाख़िल करवाया गया है। यह सारी घटना वहां लगे सी. सी. टी. वी. कैमरे में कैद हो गई , जिसके बाद पतारा पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक भाजपा देहाती के नेता बलबीर सिंह (42) पुत्र प्रताप सिंह निवासी गांव हज़ारा का पुरानी रंजिश को लेकर डेनियल नय्यर पुत्र स्वर्ण दास और रवि कुमार पुत्र कांगनिवाल के साथ विवाद चल रहा था। इसी विवाद के चलते बलबीर सिंह की मारपीट भी की गई थी। आज सुबह 10 बजे के करीब डेनियल और रवि कुमार बलबीर सिंह की दुकान पर पहुंचे और दातर सहित तेजधार हथियारों के साथ बलबीर पर कातिलाना हमला कर दिया। इस दौरान एक कारिंदा भी घायल हुआ है।

PunjabKesari

सूचना पाकर थाना पतारा के ए.एस. आई. दयाचन्द मौके पर पुलिस पार्टी के साथ पहुंचे और घटनास्थल का जायज़ा लिया। उक्त दोनों दोषी फ़रार बताए जा रहे हैं। पतारा पुलिस ने डेनियल और रवि के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। दोनों आरोपी पुलिस की गिरफ़्त में से बाहर हैं। पुलिस की तरफ से मामले की जांच की जा रही है।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News