पुलिसकर्मी की गुंडागर्दी, सरेबाजार दुकानदार को लाठियों-डंडों से पीटा

punjabkesari.in Thursday, Mar 09, 2023 - 02:54 PM (IST)

समराला (गर्ग): शहर के किराना दुकानदार को पुलिस  कर्मचारी द्वारा लाठी डंडे से बुरी तरह पीटने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। दरअसल, दुकानदार  के समर्थन में आई समराला की किराना यूनियन के नेताओं ने  डी.एस.पी. समराला से मिलकर उनको लिखित शिकायत दी है कि इस पुलिसकर्मी द्वारा की गई गुंडागर्दी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए और किराना यूनियन पीड़ित दुकानदार का समर्थन करेगी।

पीड़ित दुकानदार प्रवेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि पुरानी दाना मंडी में उसकी किराना दुकान है और कुछ माह पहले पड़ोस में रहने वाले एक पुलिसकर्मी ने उसकी दुकान से शादी समारोह के लिए 60 हजार रुपये का राशन उधार लिया था। उसके द्वारा 25 हजार रुपए दिए गए और यह पुलिसकर्मी उसे बाकी रकम देने का बहाना बनाने लगा। जब उसने कर्ज के पैसे के लिए दबाव बनाया तो यह पुलिसकर्मी और उसकी मां दुकान पर आए और उसे डंडों से बुरी तरह पीटा और दुकान में आग लगाने की धमकी दी।

वहीं डीएसपी समराला वरयाम सिंह ने बताया कि पीड़ित दुकानदार व किराना यूनियन के नेताओं ने उन्हें पूरी जानकारी दे दी है और लिखित शिकायत भी की है। पुलिसकर्मी और उसकी मां को कल समराला थाने में पेश होने को कहा गया है और उचित कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News