नवजोत सिद्धू को समर्थन देने वाले अवतार हैनरी ने कैप्टन से की मुलाकात

punjabkesari.in Tuesday, Aug 03, 2021 - 10:57 AM (IST)

जालंधर (चोपड़ा): दोआबा क्षेत्र में पंजाब प्रदेश कांग्रेस के प्रधान नवजोत सिद्धू का खुलकर समर्थन करने वाले दिग्गज नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री अवतार हैनरी ने आज मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के साथ मुलाकात की। करीब एक घंटा हुई इस बैठक में दोनों ने राजनीतिक सहित कई विषयों पर गहन चर्चा की। 

अवतार हैनरी ने बताया कि वह पंजाब मोटर यूनियन के प्रधान हैं और वह रा’य भर के ट्रांसपोर्टरों की दिक्कतों को लेकर कै. अमरेन्द्र से मिले थे। उन्होंने कहा कि कैप्टन हमारे मुख्यमंत्री और सम्मानीय नेता हैं तथा सिद्धू हमारे प्रदेश प्रधान हैं, इसलिए उनसे मुलाकात होना व विभिन्न मुद्दों पर बातचीत होना स्वाभाविक है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं है, सभी नेता कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की अगुवाई में एक प्लेटफार्म पर काम करते हुए 2022 में कांग्रेस को पुन: सत्ता दिलाएंगे। हैनरी ने कहा कि सी.एम. से हुई मीटिंग का मुख्य एजैंडा रा’य के बदहाल होते ट्रांसपोर्ट व्यवसाय को लेकर था।

उन्होंने मुख्यमंत्री को बताया कि कोविड-19 महामारी के दौर में पिछले डेढ़ वर्ष से ट्रांसपोर्ट व्यवसाय हाशिए पर पहुंच गया है। ट्रांसपोर्ट कारोबार को पुन: पटरी पर लाना बेहद मुश्किल लग रहा है। पिछले एक वर्ष में डीजल की कीमत 25 रुपए तक बढ़ चुकी है जिसके चलते बसों व ट्रकों के किराए भाड़े तक निकालने मुश्किल हो रहे हैं। इस व्यवसाय से जुड़े लाखों लोगों पर रोजगार का संकट गहरा रहा है। हैनरी ने कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री के समक्ष सरकार की तरफ से व्यवसाय को बचाने के लिए विशेष रियायतें देने की मांग रखी है। कै. अमरेन्द्र ने इन सभी बातों को गंभीरता से लिया है और इस संदर्भ में जल्द ही उ‘च स्तरीय मीटिंग बुलाने का आश्वासन दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News