निकम्मे प्रबंधों ने 'आप्रेशन फतेह' को 'आप्रेशन फेल' में बदलाः भगवंत मान

punjabkesari.in Friday, May 01, 2020 - 03:22 PM (IST)

चंडीगढ़(रमनजीत): आम आदमी पार्टी पंजाब के प्रधान व सांसद भगवंत मान ने कोरोन विरुद्ध जंग दौरान सरकारी कार्यप्रणाली पर गंभीर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि निकम्मे प्रबंधों और लीडरशिप के कारण कोरोना के विरुद्ध आप्रेशन फतेह' वास्तविकता में 'अप्रेशन फेल' बन गया है। 

PunjabKesari

मान ने कहा कि पार्टी टाईम शैली (अस्थायी ढंग) में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह. स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू समेत कांग्रेसी लीडरशिप और उच्च-प्रशासनिक अधिकारी कई दावे कर रहे हैं, जमीनी हकीकत के समक्ष लगातर फेल और फ्लाप हो रहे हैं। नतीजे के तौर पर सवा माह के की के बावजूद पंजाब में कोरोना वायरस फैलता ही जा रहा है। उन्होंने कहा कि तरनतारन में खटारा एम्बुलैंस और राज्य भर के अस्पतालों व निहत्थे लड़ाई लड़ रहे डाक्टरों ने सरकार की पोल खोल दी है। स्वास्थ्य मंत्री सिद्धू घर पर ही दुबक कर बैठ गए हैं, जबकि अकेले गाड़ी चला राज्य में प्रबंधों की निगरानी करनी चाहिए थी। मान ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार 'प्रवचन देने के अलावा कुछ भी नहीं कर रही है।मान ने पूर्व विधायकों और पूर्व संसदों को एक से अधिक पैशन तुरंत बंद करने की मांग की।

PunjabKesari
बादलों ने अपनी लग्जरी बसें क्यों नहीं भेजी?
भगवंत ने बादलों और कांग्रेसियों पर कोरोन का सियासीकरण करने का आरोप लगया। उन्होंने कहा कि सुखबीर बादल को सिख श्रद्धालुओं और पंजाबी स्टूडेंट्स का थोड़ा बहुत भी ख्याल होता तो अपनी वालदो बसोंठीफ्लीट महाराष्ट्र, राजस्थान और दिल्ली भेज एक दिन में ही पंजाब ला सकते थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News