बादल परिवार के कांट्रैक्ट से बिजली के दाम बढ़े: डा. नवजोत कौर सिद्धू

punjabkesari.in Friday, Dec 27, 2019 - 10:17 AM (IST)

अमृतसर (कमल) : पूर्व मंत्री व विधायक नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी डा. नवजोत कौर सिद्धू ने आज हलका ईस्ट की स्लम आबादियों में जरूरतमंद बच्चों को जूते, गरम कपड़े व जुराबें बांटीं। इस मौके पर उन्होंने पंजाब में बिजली की दर बढऩे को गलत बताते कहा कि बादल परिवार के कांट्रैक्ट से बिजली के धाम बढ़े हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल 2.50 रुपए यूनिट बिजली दे रहे हैं तो पंजाब सरकार उनसे ही बात कर समझ ले कि इतनी सस्ती बिजली कैसे दे रहे हैं। 

गैंगस्टर अकालियों की देन हैं
डा. सिद्धू ने आरोप लगाया कि गैंगस्टर अकालियों की देन हैं और कानून-व्यवस्था भी उन्होंने खराब की है। उन्होंने मीडिया कर्मियों से भगवंत मान के व्यवहार की निंदा करते कहा कि मीडिया के हक को कोई दबा नहीं सकता। नागरिकता संशोधन बिल पर कहा कि आज देश से गरीबी खत्म करने की बजाए बड़े-बड़े स्टैचू बना धर्म के नाम पर लोगों को लड़ाया जा रहा है। उन्होंने पंजाब के बुरे आर्थिक हालातों पर कहा कि सरकार माइनिंग केपैसे अपने पास रखे और दारू पर कोई कमेटी बनाए तो खजाने में पैसा आएगा। 

जब कुछ होगा तो सामने आएंगे सिद्धू
उन्होंने कहा कि इस समय सिद्धू के पास कुछ नहीं है, जब था तो मीडिया के सामने आते थे और जब फिर कुछ आएगा तो मीडिया के सामने जरूर आएंगे। उन्होंने कहा कि सिद्धू को डिप्टी सी.एम. बनाने की कोई चर्चा नहीं है, वहीं सांसद रवनीत बिट्टू के बयान पर उन्होंने कहा कि सिद्धू 6 बार जीते हैं। उन्होंने कहा कि आज देश में हो रही भाजपा की हार के लिए भाजपा की दोषी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News