सोशल मीडिया पर भी सुपरस्टार बनी बहादुर कुसुम, वीडियो लगातार हो रही वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Sep 02, 2020 - 06:45 PM (IST)

जालंधर(सुधीर): दीन दयाल उपाध्य नगर में स्नैचरों से बिना जान की परवाह किए लोहा लेने वाली 15 साल की बहादुर लड़की की बहादूरी के चर्चे मात्र शहर में ही नहीं, सोशल मीडिया पर भी हो रहे हैं। देशभर में यह वीडियो झांसी की रानी, शक्ति, नारी की शाक्ति जैसे ना देकर वायरल हो रही है। इस लड़की के हौसले की जी जमकर प्रशंसा भी हो रही है। 

PunjabKesari

इस समय कुसुम सोशल मीडिया पर भी सुपर स्टार बन चुकी है। वहीं राजनीति से लेकर समाजिक संस्थाओं से जुड़े लोग कुसुम का पता लेने के लिए अस्पताल पहुंच रहे हैं। और उसकी बहादूरी को सलाम कर रहे हैं। दूसरी तरफ इस केस में फरार चल रहा स्नैचर विनोद निवासी रेलवे कालोनी की तलाश में पुलिस लगातर रेड कर रही है। आरोपी के पकडऩे के लिए सीपी गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने टीमें गठित की हैं जो आरोपी की तलाश में जुटी हुई हैं। कुसुम की तरफ से पकड़ा गया आरोपी 3 दिन के रिमांड पर है।

PunjabKesari

इसके अलावा कुसुम की हालत में आगे से काफी सुधार है। बता दें कि कुसुम से बाइक सवार 2 लुटेरों ने उसका मोबाइल छीन लिया था। ऐसे में कुसुम ने पीछे बैठे लुटेरे को पकड़ लिया और उसे जाने नहीं दिया। खुद को बचाने के लिए स्नैचर ने काफी प्रयास किए लेकिन जाबांज कुसुम ने लुटेरे का पीछा नहीं छोड़ा और उसे पकड़े रखा। खुद का बचाव करते हुए लुटेरे ने कुसुम पर दातर से हमला कर दिया। लुटेरे ने कुसुम की कलाई काट दी। जबकि बहादूर कुसुम ने फिर भी लुटेरे को नहीं छोड़ा और शोर मचा कर लोगों को भी एकत्रित कर लिया। जब तक लोग लुटेरे को पकड़ नहीं लेते तब तक कुसुम ने लुटेरे को पकड़े रखा लेकिन मौके देख कर बाइक चला रहा लुटेरा फरार हो गया था। काबू किए गए लुटेरे की पहचान अविनाश कुमार निवासी बस्ती दानिशमंदा के रूप में हुई थी, जिस पर 7 केस दर्ज थे और वह पैरोल पर आया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News