बाजवा ने एक बार फिर दी कैप्टन को सलाह, 'समय रहते हालात को संभाल लो'

punjabkesari.in Friday, Mar 13, 2020 - 01:28 PM (IST)

चंडीगढ़: कांग्रेस के राज्यसभा मैंबर प्रताप सिंह बाजवा ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह को एक बार फिर सलाह दी है कि अभी उनके पास 2 साल का समय बाकी है और समय रहते वह हालात संभाल लें, नहीं तो पंजाब के हालात भी मध्य प्रदेश जैसे हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब में कांग्रेसी विधायक अपनी सरकार से संतुष्ट नहीं हैं और अफसरशाही विधायकों पर भारी है।

PunjabKesari
बाजवा ने कहा है कि वह मुख्यमंत्री से उम्मीद करते हैं कि वह विधायकों को सतुंष्ट जरूर करेंगे और यदि ऐसा नहीं होता तो फिर साल 2022 में पंजाब के हालात कैसे होंगे, यह खुद कैप्टन ही सोच सकते है। यदि सबको बनता मान-सम्मान दिया जाए तो कोई भी पार्टी नहीं छोड़ता और अभी तक विधायकों को मान -सम्मान कम मिलता दिखाई दे रहा है। उन्होंने कहा है कि कैप्टन को मध्य प्रदेश से सबक लेते हुए 2सालों में पंजाब की जनता के साथ किए गए वायदों को पूरा करना चाहिए। इसके साथ ही बाजवा ने हाईकमान को भी सलाह देते कहा है कि मुख्यमंत्री के हिसाब से कुछ नहीं हो सकता है। 

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले भी  बाजवा ने अपनी पार्टी की ही कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते कहा था कि यदि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने 365 दिन काम न किया तो पंजाब में कांग्रेस की नांव डूब जाएगी। पंजाब के मौजूदा हालात बेहद दयनीय हैं और यदि मुख्यमंत्री ने 24 घंटे लोगों के काम न किए तो पंजाब और कांग्रेस पार्टी को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News