हजारों की संख्या में पहुंचे सिख,रंधावा ने कहा पंथ नहीं बादल परिवार खतरे में

punjabkesari.in Sunday, Dec 09, 2018 - 05:23 PM (IST)

फरीदकोटः फरीदकोट में 6 माह से जारी बरगाड़ी मोर्चे में शामिल होने के लिए हजारों की संख्या में सिखों की मांग है कि बेअदबी कांड के आरोपियों को गिरफ्तार कर सख्त से सख्त सजा दी जाए। इसके साथ शांतमयी प्रदर्शन कर रहे निर्दोष सिखों पर फायरिंग करने वालों पुलिस कर्मचारियों  पर भी कार्रवाई की जाए।

 इस मोर्चे में  कैबिनेट मंत्री सुखजिंद्र सिंह रंधावा तथा तृप्त रजिंद्र सिंह बाजवा पहुंचे हुए हैं। इस मौके पर संबोधित करते हुए रंधावा ने कहा कि बरगाड़ी में हुए भूल के लिए माफी मांगने के लिए बादल परिवार श्री दरबार साहिब पहुंचा है। बादलों का कहना है कि पंथ खतरे में है, पर सच्चाई तो यह कि उनका परिवार खतरे में है।  

उन्होंने कहा कि वह कोशिश करेंगे कि बेअदबी कांड के लिए आरोपी 23 डेरा सच्चा सौदा समर्थकों को जमानत न मिले। उनकी सरकार ने सी.बी.आई. की जगह यह केस एस.आई.टी. को सौंप दिया है। रंधावा ने कहा कि सरकार ने निर्दोष सिखों की रिहाई के लिए 3 सदस्यीय वकीलों की कमेटी भी बनाई है। पंजाब सरकार बेअदबी के लिए दोषी बादलों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी। वहीं रंधावा का भाषण खत्म होते ही लोगों ने नारेबाजी करनी शुरू कर दी । फिलहाल अभी तक मोर्चा खत्म करने संहंधी कोई ऐलान नहीं हुई है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News