अगर आप Online Shopping कर रहे हैं, तो हो जाएं सावधान

punjabkesari.in Saturday, Oct 12, 2019 - 12:29 PM (IST)

फगवाड़ा (जलोटा): अगर आप भी ऑनलाइन शॉपिंग करना पसंद करते हैं तो सावधान हो जाइए। दरअसल, फगवाड़ा के एक युवक को सोशल नैटवर्क के जरिए मोटरसाइकिल का सौदा  करना उस समय महंगा पड़ गया जब उससे 2 शातिर आरोपी ठगों ने एक के बाद एक कर कुल 44,000 रुपए ठग लिए।
PunjabKesari
प्रकरण को लेकर ठगी का शिकार बने भुक्तभोगी युवक जिसकी पहचान योगेश पुत्र पन्ना लाल वासी भुल्लाराई रोड, गली नं.-5, खालसा एन्क्लेव फगवाड़ा ने अब इसकी शिकायत एस.पी. फगवाड़ा को लिखित तौर पर कर दोनों आरोपी ठगों को जल्द गिरफ्तार करने की गुहार लगाई है। पीड़ित ने बताया कि उसे एक सोशल नैटवर्क साइट के मार्फत ऑफर दिखाई दी, जिसमें एक मोटरसाइकिल जिसका वी.आई.पी. नंबर था। उसने जब इसमें अपनी रुचि दिखा इसका सौदा करना चाहा तो दूसरी ओर से खुद को उक्त मोटरसाइकिल का मालिक बता 2 कथित ठगों ने इसका सौदा उसके साथ 45,000 रुपए में कर लिया।
PunjabKesari
इसके बाद आरोपियों ने बेहद शातिर ढंग से उससे कुल 44,000 रुपए की ऑनलाइन पेमैंट भी मंगवा ली। इसके बाद दोनों आरोपी ठग अपनी कही जा रही बातों से मुकर गए और उसे अपनी गलती का तब अहसास हुआ जब उसे यह पता चला कि जो आई.डी. उक्त आरोपी ठगों ने बनाई हुई है वह भी फर्जी है। मामला खासी चर्चा का विषय बना हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News