प्रिंसीपल ने बच्चे को हथौड़े से पीटा, कई दिन से नहीं कर रहा था होमवर्क

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2019 - 12:54 PM (IST)

राजपुराः राजपुरा के एक प्राइमरी सरकारी स्कूल के प्रिंसीपल द्वारा एक 7 वर्षीय बच्चे को हथौड़े से बूरी तरह पीटने का मामला सामने आया है। दूसरी तरफ प्रिंसीपल ने कहा कि उन्होंने केवल थप्पड़ मारे हैं। बच्चे को सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। 

गांव जनसूई निवासी गुरप्रीत सिंह ने बताया कि उसका 7 वर्षीय बेटा अरमान गांव के ही प्राइमरी स्कूल में दूसरी कक्षा में पढ़ता है। बीते कल 3 अक्तूबर को स्कूल में गया तो स्कूल के प्रिंसीपल ने होम वर्क न करने का आरोप लगाते हुए अरमान को बुरी तरह से लोहे के हथौड़े से पीट डाला। रोता हुआ बच्चा जब घर आया तो पूछने पर बच्चे ने बात बताई, जिसके बाद गांव के सरपंच, पंच आदि व अन्य के साथ स्कूल में पहुंचे तो प्रिंसीपल विक्रमजीत सिंह ने उनसे बात करने से इंकार कर दिया। 

बच्चे के पिता ने बच्चे की पीठ पर पिटाई के निशान दिखाते हुए कहा कि लगभग 24 घंटे से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी आज घाव के निशान बने हुए है। इस संबंध में बात करने पर प्राइमरी सरकारी स्कूल जनसूई के प्रिंसीपल ने बताया कि बच्चा कई दिनों से होमवर्क करके नहीं आ रहा था। इसलिए मैंने तो सिर्फ थप्पड़ ही मारे है, लोहे के हथौड़े से नहीं पीटा। 24 घंटे बाद भी क्या बच्चे की पीठ पर थप्पड़ के निशान रह सकते है? के सवाल पर वह कुछ जवाब नहीं दे सके। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News