स्कूल में दरिंदगी की हद पार,  छात्र की बेल्ट से की जमकर पिटाई

punjabkesari.in Wednesday, Jun 01, 2022 - 09:27 AM (IST)

लुधियानाः साहनेवाल के निजी स्कूल में उस समय हड़कंप मच गया जब एक छात्र ने दूसरे छात्र को बेल्ट से पीट दिया। इस संबंधित परिजनों को जब पता चला तो उन्होंने स्कूल प्रबंधन से इस बारे बात की। लिहाजा सुनवाई ना होने पर पीड़ित परिवार ने इसकी शिकायत साहनेवाल पुलिस थाने में दर्ज करवाई ।

जानकारी के अनुसार गारमेंट कारोबारी की पत्नी गुरमिंदर कौर ने आरोप लगाया कि उनका बेटा क्यूर (9) ग्रेड-4 का छात्र है, जो स्कूल में ही कराटे क्लास भी लगाता है। इस दौरान स्कूल में उसके साथ पढ़ने वाले छात्र से उसकी बहस हो गई, जिसके बाद छात्र ने बेल्ट से बेटे को पीटना शुरू कर दिया। यहां तक कि उसके चेहरे पर निशान भी है। जब उनका बेटा घर आया तो उसके चेहरे पर निशान थे।

परिजन  तुरंत स्कूल पहुंचे, जहां इस बारे प्रिंसिपल से बातचीत की।  लेकिन प्रिंसिपल ने यह कहते बात खत्म करने की कोशिश की  बच्चों की लड़ाई होती रहती है, ठीक हो जाएगा। वहीं दिल्ली वर्ल्ड पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल दीपा गुप्ता ने बताया कि स्कूल में कराटे बेल्ट टेस्ट था, जिस दौरान दोनों बच्चों की लड़ाई हुई। वहीं परिजन अपने बच्चे की हालत देखते हुए उस बच्चे को स्कूल से निकालने की मांग कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News