Instagram पर दोस्ती के बाद 12वीं की Student से शर्म की सारी हदें पार..

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2024 - 10:48 AM (IST)

मालेरकोटला : मालेरकोटला के एक निजी स्कूल में 12वीं क्लास में पढ़ती एक नाबालिग छात्रा से बलात्कार का दिल झंजोड़ देने वाला मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी मुताबिक आरोपी नौजवान लड़की को निजी स्कूल के नजदीक छुट्टी होने के बाद बहलाकर अपनी कार में बैठाकर किसी अज्ञात जगह पर ले गया, जहां उसके साथ बलात्कार करने के बाद लड़की को स्थानीय सरहंदी गेट नजदीक गली में फैंककर फरार हो गया। थाना सिटी-1 मालेरकोटला में पीड़िता की माता द्वारा दर्ज करवाए गए बयानों के आधार पर पुलिस ने दुष्कर्म, धमकी देने के अलावा बाल सुरक्षा कानून (पोक्सो एक्ट) के तहत मुकद्दमा 40 दर्ज करके मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

बयान में पीड़िता की माता ने बताया कि मालेरकोटला के एक निजी स्कूल में 12वीं क्लास में पढ़ती नाबालिग लड़की जब छुट्टी के बाद घर न आई, तो उन्होंने बच्ची के बारे में स्कूल तथा इधर-उधर पता किया। काफी भागदौड़ के बाद बच्ची सरहंदी गेट नजदीकी एक गली में से बहुत बुरी हालत में खून से लथपथ पड़ी मिली। उन्होंने लड़की को तुरंत सिविल अस्पताल मालेरकोटला में दाखिल करवाया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते डाक्टरों ने पटियाला रैफर कर दिया। पीड़ित बच्ची की माता ने बताया कि स्कूल में से छुट्टी होने के समय स्कूल के बाहर गाड़ी लेकर खड़े गांव बनभौरा के दिलप्रीत सोही नाम के एक लड़के ने आवाज मार कर उसकी बेटी को बात सुनने के लिए अपने पास बुलाया।

लड़की के मना करने के बावजूद उसने मारने की धमकी देते लड़की को अपनी गाड़ी में बैठा लिया तथा गाड़ी भगाकर शहर से बाहर किसी अज्ञात जगह पर ले गया, जहां उससे जब्रदस्ती की गई तथा किसी को बताने पर जान से मार देने की धमकी दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार बाद में आरोपी लहूलुहान लड़की को मालेरकोटला के सरहंदी गेट नजदीक गली में गाड़ी में से उतारकर फरार हो गया। थाना सिटी-1 मालेरकोटला के प्रभारी इंस्पैक्टर साहिब सिंह ने बताया कि इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने वाले के खिलाफ पीड़ित बच्ची की माता के बयानों पर मामला दर्ज कर लिया गया है तथा आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है। थाना प्रभारी मुताबिक प्राथमिक जांच दौरान पता लगा है कि पीड़ित लड़की का आरोपी नौजवान के साथ इंस्टाग्राम पर संपर्क बना था तथा वह दोनों इंस्टाग्राम सोशल माध्यम द्वारा एक-दूसरे को जानते थे। आरोपी को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिए जाने क दावा करते पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस मामले संबंधी और ब्यौरे आरोपी की गिरफ्तारी उपरांत तफ्तीश दौरान ही पता लग सकेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News