मु्श्किल में फंसे CM भगवंत मान, अब इस BJP नेता ने दर्ज करवाई पुलिस में शिकायत

punjabkesari.in Saturday, Apr 16, 2022 - 04:27 PM (IST)

चंडीगढ़: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) युवा इकाई के राष्ट्रीय सचिव तजिंदर पाल सिंह बग्गा पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के खिलाफ गुरुद्वारा दमदमा साहिब में बैसाखी के दिन कथित रूप से शराब के नशे में प्रवेश करने को लेकर पुलिस को शिकायत दी है।

 

 बग्गा ने आज ट्वीट कर यह जानकारी दी और पंजाब पुलिस महानिदेशक से शिकायत पर कारर्वाई की मांग की है। इससे पूर्व शिरोमणि गुरद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) ने इस आशय का आरोप लगाया था और मांग की थी कि मुख्यमंत्री को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए।  शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल समेत कांग्रेस के कुछ नेताओं ने भी इस तरह के आरोप लगाए हैं। आम आदमी पार्टी (आप) नेता और पार्टी के पंजाब मामलों के सहप्रभारी राघव चड्ढा ने आरोप को खारिज करते हुए कहा था कि बुरी तरह से हार से बौखलाए अकाली दल-कांग्रेस झूठे आरोप लगा कर मुख्यमंत्री के चरित्रहनन करने की कोशिश कर रही है।        

एस.जी.पी.सी. सदस्य बलदेव सिंह चिंघोणी ने एक स्थानीय टीवी चैनल को बताया कि उन्हें नहीं लगा कि मान ने शराब पी हुई है। यह उन्हें जरूर महसूस हुआ कि मान थके हुए हैं पर उनकी वजह शायद थी कि उन पर काफी जिम्मेदारियां हैं।चिंघोणी ने मुख्यमंत्री का सिरोपा देकर सम्मानित किया था। उन्होंने स्पष्ट किया कि उन्हें कोई शराब की गंध नहीं आई। उन्होंने यह भी कहा कि अगर उन्हें लगता तो उनकी बांह पकड़ लेनी थी और पूछ लेना था कि आप शराब पीकर अंदर कैसे आए?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News