जलियांवाला बाग बारे मोदी का इंटरनैशनल सिक्का निकला खोटा : भगवंत मान

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2019 - 09:47 AM (IST)

चंडीगढ़ (रमनजीत): आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब ने ब्रिटिश संसद की तरफ से जलियांवाला बाग गोलीकांड की 100वीं वर्षगांठ के मद्देनजर उस अमानवीय अत्याचार पर स्पष्ट माफी मांगने की जगह सिर्फ अफसोस प्रकट करने को नाकाफी करार दिया है। 

इसके साथ ही केंद्र सरकार पर ऊंगली उठाते हुए कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस ऐतिहासिक दुखांत बारे ब्रिटिश संसद पर भारत की तरफ से प्रभावशाली ढंग के साथ कूटनीतिक दबाव बनाते तो उनकी संसद झुक सकती थी। पार्टी के राज्य प्रधान भगवंत मान ने कहा कि इंगलैंड की संसद ने मानवीय कदरों-कीमतों को मजबूत बनाने का एक ऐतिहासिक मौका गंवा दिया है। 

‘आप’ के राज्य स्तरीय प्रचार अभियान की 15 को शुरूआत करेंगे सिसोदिया : अरोड़ा
पंजाब में आम आदमी पार्टी अपने राज्य स्तरीय चुनाव प्रचार अभियान का आगाज 15 अप्रैल को पंजाब मामलों के इंचार्ज मनीष सिसोदिया की संगरूर रैली से करेगी। ‘आप’ चुनाव प्रचार समिति के चेयरमैन अमन अरोड़ा ने कहा कि 15 अप्रैल को सिसोदिया संगरूर में पार्टी वर्करों, वालंटियरों की बैठक करेंगे। अरोड़ा ने बताया कि 16 अप्रैल को वह होशियारपुर और जालंधर, 17 अप्रैल को श्री आनंदपुर साहिब और पटियाला, 18 अप्रैल को फतेहगढ़ साहिब, 19 अप्रैल को गुरदासपुर और अमृतसर व 21 अप्रैल को फरीदकोट और फिरोजपुर में बैठकें करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News