भगवंत मान ने लोगों को भ्रष्ट पार्टियों से सचेत रहने की दी यह सलाह

punjabkesari.in Friday, Feb 18, 2022 - 05:16 PM (IST)

लुधियाना (विक्की): आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के मुख्यमंत्री उम्मीदवार और सांसद भगवंत मान ने लुधियाना में क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में प्रचार किया। लोगों को संबोधित करते हुए मान ने कहा कि 20 फरवरी को अपनी और पंजाब की किस्मत बदलने का सुनहरा मौका है इसलिए पंजाब के लोग अपना कीमती वोट पार्टी के चुनाव निशान झाड़ू पर डालकर निश्चित रूप से आम आदमी पार्टी की सरकार बनाएंगे।

यह भी पढ़ेंः विधानसभा चुनाव: सी.एम. चरणजीत चन्नी ने बताया कांग्रेस सरकार बनने पर करेंगे ये काम

मान ने  कहा कि  भ्रष्ट पार्टियां आज से शराब और पैसा बांटेंगी, उन्हें उनसे सचेत रहना है। वोट खरीदने वाला कभी भी लोगों का भला नहीं कर सकता। सरकार बनने के बाद वह पांच साल सिर्फ मौज करेगा और आपको भूल जाएगा। उन्होंने कहा कि आप उम्मीदवारों को डाली एक-एक वोट मुझे जाएगी और पंजाब में झाड़ू की सरकार बनेगी।

यह भी पढ़ेंः विधानसभा चुनाव: सी.एम. चरणजीत चन्नी ने बताया कांग्रेस सरकार बनने पर करेंगे ये काम

मान ने लोगों से आम आदमी पार्टी का समर्थन करने की अपील करते हुए कहा कि नशा माफिया को पंजाब अब और बर्दाश्त नहीं कर सकता। इस बार उनके पास नशा बेचने वालों को सबक सिखाने का मौका है। मौका है नौजवानों को नशे की दलदल से बाहर निकालकर अच्छी शिक्षा और रोजगार देने का। माताओं के बेटों को बचाने का। उन्हें सिर्फ एक मौका दें। वह इन सभी स्वार्थी नेताओं और नशा माफियाओं के नापाक गठजोड़ को खत्म करेंगे। पंजाब से नशा तस्करी पूरी तरह से खत्म करके युवाओं को रोजगार के नए अवसर देंगे। भगवंत मान ने लोगों से अपील की कि इस बार पंजाब को बचाने के लिए 20 फरवरी को झाड़ू का बटन दबाएं और पंजाब में आम आदमी पार्टी की ईमानदार और स्थिर सरकार बनाएं।

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News