CM पद के उम्मीदवार घोषित होने के बाद धूरी पहुंचे भगवंत मान ने किया यह वायदा

punjabkesari.in Monday, Jan 24, 2022 - 10:35 AM (IST)

धूरी / संगरूर : 'आप' की तरफ से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार घोषित होने के बाद भगवंत मान पहली बार विधानसभा हलका धूरी में पहुंचे जहां उन्होंने अलग-अलग गांवों का दौरा किया। इस दौरान लोगों ने हार पहनाकर व पुष्पवर्षा कर उनका भव्य स्वागत किया। भगवंत मान ने दावा किया कि 10 मार्च को देश का मीडिया पंजाब की जनता की तरफ से आम आदमी पार्टी के हक में किए बड़े फतवे का ऐलान कर देगा। पंजाब विधानसभा चुनाव में इस बार आम आदमी पार्टी का प्रचंड बहुमत आएगा क्योंकि अष्ट और लुटेरे सत्ताधारी पार्टियों से दुखी पंजाब के लोग 20 फरवरी को 'आप' के हक में वोटिंग मशीन का बटन दबाने के लिए तत्पर बैठे हैं।

यह भी पढ़ें: राणा गुरजीत ने सोनिया गांधी को लिखा पत्र, सुखपाल खैहरा को लेकर की यह मांग

भगवंत मान ने संगरूर शहर के नानकियाना चौक से अपना चुनाव दौरा शुरू किया। गांवों की महिलाओं में भगवंत मान के प्रति खास उत्साह देखा गया। एक बुजुर्ग माता ने आशीर्वाद देते हुए मान को कहा, "ओए पुत्र आह चिट्टे के जहर से हमारा पीछा छुड़ा दें। हर रोज मर रहे पुत्रों का दर्द हमसे सहन नहीं होता।" भगवंत मान ने माता को विश्वास दिलाया कि पंजाब की बागडोर 'आप' के हाथ आने के तुरंत बाद नशे के सौदागरों के साथ-साथ हर तरह के माफिया को सलाखों के पीछे डाला जाएगा। बेरोजगार नौजवानों को रोजगार दिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें: गरीब परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, घर जलकर हुआ राख

धूरी के हलके की बात करते हुए भगवंत ने मान ने कहा कि यह हलका उनका अपना घर है। साल 2014 और 2019 के लोकसभा चुनावों के दौरान धूरी के लोगों ने उनको 30 हजार से अधिक वोटों की लीड से जिताकर दिल्ली पहुंचाया था। इस बार धूरी के लोग पहले की अपेक्षा अधिक वोटों की लीड के साथ विजेता होने का सर्टीफिकेट देंगे। इस मौके पर भगवंत मान के साथ जिला और राज्य स्तरीय नेताओं सहित सभी स्थानीय नेता, वर्कर और समर्थक बड़ी संख्या में मौजूद थे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News