भगवंत मान की सरकार ने 10 कैबिनेट मंत्रियों को कोठियां की अलॉट

punjabkesari.in Wednesday, Mar 30, 2022 - 10:42 AM (IST)

जालंधर (धवन): पंजाब सरकार ने राज्य के नए 10 कैबिनेट मंत्री को सरकारी कोठी अलॉट कर दीं हैं। यह कोठियां इस समय चंडीगढ़ के सैक्टर-2 और सैक्टर-39 में स्थित हैं। राज्य सरकार के पर्सोनल विभाग की तरफ से जारी किए गए पत्र में बताया गया है कि पंजाब के वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा को चंडीगढ़ के सैक्टर-2 में कोठी नं.47, कैबिनेट मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर को सैक्टर-2 में कोठी नं. 43, कैबिनेट मंत्री डा. बलजीत कौर को सैक्टर-2 चंडीगढ़ में कोठी नं.10 अलॉट की गई है।

यह भी पढ़ेंः केंद्र सरकार ने पंजाब को दिया एक और झटका, अब रोका इस फंड का पैसा

सेहत मंत्री डा. विजय सिंगला को चंडीगढ़ के सैक्टर-39 में कोठी नं. 951, ग्रामीण विकास मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल को सैक्टर-39 में कोठी नं. 952, जेल और माइनिंग मंत्री हरजोत सिंह बैंस को सैक्टर-39 में कोठी नं. 953, कैबिनेट मंत्री हरभजन सिंह को सैक्टर-39 में कोठी नं. 954, माल मंत्री ब्रह्म शंकर जिम्पा को सैक्टर-39 में कोठी नं. 957, कैबिनेट मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर को सैक्टर-39 में ही कोठी नं. 955 और कैबिनेट मंत्री लालचन्द कटारूचक्क को सैक्टर-39 में कोठी नं. 956 अलॉट की गई है।

यह भी पढ़ेंः ‘आप’ की महिला विधायकों ने मुख्यमंत्री से की बैठक, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

पंजाब में मुख्यमंत्री भगवंत मान समेत इस समय कुल मंत्रियों की संख्या 11 है। भगवंत मान को मुख्यमंत्री वाली रिहायश मिल चुकी है। दूसरी तरफ अभी 7 मंत्रियों के पद सरकार में खाली पड़े हुए हैं। सैक्टर-2 और सैक्टर-39 में अभी कई सरकारी कोठियां खाली पड़ीं हुई हैं, जो आने वाले समय में नए बनने वाले मंत्रियों को अलॉट की जाएंगी। नए बनने वाले विधायकों को एम.एल.ए. होस्टल में फ्लैट सरकार की तरफ से अलॉट किए जाएंगे। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News