हमारी नहीं सुननी, अपने विधायकों की ही बात मान लें कैप्टनः भगवंत मान

punjabkesari.in Sunday, Jan 13, 2019 - 05:53 PM (IST)

चंडीगढ़ः आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के नेता और सांसद भगवंत मान ने नशे के मुद्दे पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह से आज अपील की कि यदि वह विरोधी दलों की नशे संबंधी अपीलें नहीं सुनना या मानना चाहते तो अपने विधायकों-नेताओं की बात ही मान लें। 

पार्टी के यहां जारी बयान में मान ने जीरा के कांग्रेसी विधायक कुलबीर सिंह जीरा की ओर से फिरोजपुर में एक सरकारी कार्यक्रम में नशे के कारोबार में अफसरों और प्रभावशाली लोगों की मिलीभगत का आरोप लगाने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कैप्टन अपनी पार्टी के विधायकों की बात सुनकर ही बठिंडा में खाई श्री गुटका साहिब की कसम निभा दें। मान ने कहा कि कुलबीर जीरा से पहले कांग्रेसी विधायक सुरजीत सिंह धीमान भी सार्वजनिक तौर पर कह चुके हैं कि इस सरकार के शासन में भी बादलों की सरकार की तरह नशा माफिया सरगर्म है। 

PunjabKesari

आप नेता के अनुसार उन्होंने और उनकी पार्टी ने पिछले कई सालों से नशा माफिया के विरुद्ध आवाज उठाई है, जिससे बादलों ने तो क्या सुनना था, कैप्टन अमरिन्दर सिंह भी नहीं सुन रहे, हालांकि कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने 2017 की विधान सभा चुनाव से पहले बठिंडा में तख्त श्री दमदमा साहिब (तलवंडी साबो) की तरफ मुंह करके श्री गुटका साहिब जी की कसम उठाई थी कि मुख्य मंत्री बनने के उपरांत वह चार हफ्तों के अंदर राज्य में नशा खत्म कर देंगे और सभी छोटे-बड़े नशा तस्करों को जेल में फेंक देंगे।

मान ने आरोप लगाया कि बेरोजगारी की मार झेल रहे पंजाबी नौजवानों का नशा तस्करों के जाल में फंसना लगातार जारी है, प्रति दिन अखबारों-मीडिया में नशे की ओवर डोज से मर रहे नौजवानों की खबरें कैप्टन सरकार की पोल खोलती हैं, परंतु कांग्रेस सरकार पिछली बादल सरकार के रास्ते पर चलते हुए नशा माफिया को प्रोत्साहित कर रही है और कांग्रेसी विधायक जीरा ने अपनी सरकार के इस कड़वे सच पर मोहर लगाई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News