Paris जाना चाहते हैं CM भगवंत मान.... नहीं मिली अभी तक मंजूरी, पढ़ें पूरी खबर

punjabkesari.in Friday, Aug 02, 2024 - 10:01 AM (IST)

पंजाब डेस्कः पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने एक इच्छा जारी करते कहा कि वह भारतीय हॉकी टीम का उत्साह बढ़ाने पेरिस जाना चाहते हैं। क्योंकि वहां ज्यादातर खिलाड़ी पंजाब से है, जो 4 अगस्त को ओलंपिक में अपना  पहला क्वार्टर फाइनल मैच खेलेगी।

दरअसल, मुख्यमंत्री अभी भी दिल्ली में विदेश मंत्रालय से राजनीतिक मंजूरी का इंतजार कर रहे हैं, शीर्ष स्तर के राजनीतिक नेताओं की यात्रा के लिए यह मंजूरी एक अनिवार्य शर्त है। निजी चैनल को दिए एक इंटरव्यू में  मान ने कहा कि वह 3 अगस्त की रात पेरिस जाना चाहते हैं,  ताकि अगले दिन भारतीय हॉकी टीम का खेल देखने के लिए वह समय पर पहुंच सकें। 

बता दें कि ओलंपिक में कुल 22 हॉकी खिलाड़ियों है, जिसमें से 19 पंजाब के हैं। मुख्यमंत्री का कहना है कि मेरे पास लाल रंग का राजनयिक पासपोर्ट है, जो वरिष्ठ राजनीतिक नेताओं के लिए है जो उन्हें स्वत: ही दुनिया के किसी भी देश के लिए वीज़ा की गारंटी देता है।  लेकिन मेरे अधिकारी राजनीतिक मंजूरी के लिए दिल्ली में विदेश मंत्रालय में कई घंटों से इंतज़ार कर रहे हैं। मेरी प्रस्तावित उड़ान के लिए 2 दिन बचे हैं और मंजूरी अभी तक नहीं मिली है।  उनका कहना है कि उन्हें उम्मीद है कि उनका वीज़ा जल्द ही मिल जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News