भारत भूषण आशु को मंत्रिमंडल से हटाया जाए: AAP

punjabkesari.in Friday, Mar 15, 2019 - 06:48 PM (IST)

चंडीगढ़: आम आदमी पार्टी (आप) ने आज लुधियाना भूमि घोटाले में पंजाब के कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु पर भ्रष्टाचार के आरोपों के मद्देनजर उन्हें मंत्रिमंडल से हटाने की मांग दोहराई और चेतावनी दी कि मंत्री के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो राज्य भर में धरने किए जाएंगे। 

यहां जारी बयान में आप विधायक और विरोधी पक्ष के उप नेता सरबजीत कौर माणूके ने कहा कि पार्टी ने इस मुद्दे को विधानसभा के सत्र के दौरान भी उठाया था लेकिन सरकार ने इस संबन्धित कोई कार्यवाही नहीं की है। उन्होंने आरोप लगाया कि सारे सबूतों के बावजूद भी आशु के खिलाफ कार्यवाही न करना सरकार की भ्रष्टाचारियों के साथ मिलीभगत का संकेत है। 

माणूंके ने आरोप लगाया कि इस मामले की पड़ताल कर रहे अधिकारियों को डराया और धमकाया गया है जिसके आडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हुए हैं पर सरकार आंखें मूंदे बैठी है। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने विधानसभा सत्र में इस मामले को लेकर कमेटी गठित करके रिपोर्ट लेने की बात कही थी परंतु अब वह अपने वायदे से पलट गए हैं। आप नेता ने कहा कि यदि सरकार इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं करती तो उनकी पार्टी राज्य भर में धरने करेगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News