घर से हजूर साहिब माथा टेकने की बात कहकर निकला था भूपिंद्र, आतंकी गतिविधियों में पकड़ा गया

punjabkesari.in Friday, May 06, 2022 - 11:20 AM (IST)

लुधियाना (राज): करनाल पुलिस ने बरताड़ा टोल प्लाजा पर इनोवा कार सवार 4 संदिगध आतंकियों को काबू किया है जिनसे पिस्तौल, जिंदा कारतूस और विस्फोटक पदार्थ बरामद हुआ है। पकड़े गए आरोपी गुरप्रीत, अमनदीप और परमिंदर जिला फिरोजपुर के हैं जबकि भूपिंदर सिंह उर्फ गोपी लुधियाना के सलेम टाबरी के गांव भट्टियां बेट का रहने वाला है। करनाल पुलिस द्वारा पकड़े जाने की खबर के बाद लुधियाना कमिश्नरेट पुलिस भी सतर्क हो गई जिसके बाद पुलिस अधिकारियों सहित क्राइम ब्रांच और बम निरोधक दस्ता भूपिंद्र के घर पर पहुंच गया। पुलिस ने उसके परिवार से पूछताछ शुरू कर दी है, जबकि बाकी टीमों ने घर में सर्च की और आसपास के इलाके में भी तलाशी ली गई।

PunjabKesari

दरअसल भूपिंद्र के पिता का पहले केबल नेटवर्क का काम था। अब वह प्रापर्टी डीलर का काम करता है जबकि एक गाड़ी बिजली बोर्ड में किराए पर दी हुई ह, जोकि रेड पार्टी के साथ जाती है। भूपिंद्र खुद जोधेवाल बस्ती स्थित एक फैक्टरी में काम करता था जिसने 12वीं की हुई है। बुधवार को वह परिवार वालों को यही कह कर गया था कि वह कुछ दोस्तों के साथ हजूर साहिब माथा टेकने जा रहा है। परिवार के मुताबिक उन्हें मीडिया रिपोर्टों से पता चला है कि उसका बेटा अपने दोस्तों के साथ पकड़ा गया है और उनकी गाड़ी से कुछ संदिग्ध सामान मिला है।गांव भट्टियां बेट के पूर्व सरपंच निर्भय सिंह का कहना है कि भूपिंद्र ऐसा नहीं है, पूरा परिवार अच्छा और मिलनसार है। उन्होंने आशंका जताई है कि कहीं न कहीं भूपिंद्र सिंह को फंसाया जा रहा है। उनका कहना है कि अब यह नहीं कह सकते कि करनाल में क्या हालात बने और क्या सामान भूपिंद्र सिंह और उसके साथियों से बरामद हुआ, मगर पूरा परिवार अच्छे तरीके से रहता है। कभी ऐसा भी नहीं लगा कि उनके घर संदिग्ध लोगों का आना-जाना हो।

अढ़ाई घंटे चली सर्च, बम स्क्वायड ने गटर तक छान मारे
भूपिंद्र सिंह के घर का पता चलते ही लुधियाना पुलिस की गाड़िय़ों का काफिला हूटर मारते हुए उसके घर के बाहर पहुंच गया। एकदम से इतनी पुलिस देखकर इलाके के लोग भी दहशत में आ गए थे। सीनियर पुलिस अधिकारियों के साथ क्राइम ब्रांच, डॉग स्क्वायड और बम निरोधक दस्ता भी पहुंच गया। पहले टीमों ने परिवार को नजरबंद कर घर की तलाशी ली, फिर बम निरोधक दस्ते ने आसपास के खाली प्लाट में पूरी तरह से छानबीन कर गटर तक छान मारे। इसके साथ ही घर के बाहर ग्रीनरी वाली जगह पर लगे सीवरेज के ढक्कन को भी खोला गया और चैक किया गया। घर के आसपास इलाके में सर्च की गई लेकिन पुलिस को घर से या आसपास के इलाके से कुछ संदिगध नहीं मिला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News