शिरोमणि कमेटी सिख कौम के प्रचार और प्रसार के लिए पूरी तरह यत्नशीलः बीबी जगीर कौर

punjabkesari.in Saturday, Dec 26, 2020 - 04:21 PM (IST)

पटियाला (जोसन): शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की प्रधान बीबी जगीर कौर ने कहा है कि शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी सिख कौम के प्रचार और प्रसार के लिए पूरी तरह यत्नशील है। बीबी जगीर कौर आज यहां पूर्व चेयरमैन सुरजीत सिंह अबलोवाल द्वारा उनके रखवाए गए समारोह के बाद बातचीत कर रहे थे।

इस मौके विशेष तौर पर बीबी कुलदीप कौर टौहड़ा एस.जी.पी.सी. मैंबर, सतविंदर सिंह टौहड़ा एस.जी.पी.सी. मैंबर, रणबीर कौर अबलोवाल, शिवराज सिंह विर्क, भगवान सिंह लाली पन्नू, दविंदर सिंह, अमनदीप सिंह घग्गा और अन्य नेता मोजूद थे। बीबी जगीर कौर ने इस मौके कहा कि किसान आंदोलन देश का सांझा संघर्ष है और हम इस कठिन वक्त में पूरी तरह किसान के साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि किसान सारे देश के अन्नदाता हैं। इसलिए किसानों के साथ ऐसा व्यवहार करना बिलकुल गलत है। बीबी जगीर कौर ने कहा कि एश.जी.पी.सी. ने हमेशा ही गलत चीज का मुंह तोड़ जवाब दिया है और इस वक्त भी हम किसी की धक्केशाही सहन नहीं करेंगे। 

उन्होंने कहा कि एस.जी.पी.सी. के धर्म प्रचार विंग को विशेष निर्देश दिए गए हैं कि वह प्रचार की बात की ओर गंभीरता से ध्यान दें। उन्होंने कहा कि एस.जी.पी.सी. सिख संगत की सेवा के लिए बनी है और यह सेवा बाखूबी जारी रहेगी। इस मौके पूर्व चेयरमैन सुरजीत सिंह अबलोवाल ने कहा कि बीबी जगीर कौर के एस.जी.पी.सी. का प्रधान बनने से एस.जी.पी.सी. के काम में ओर पारदर्शिता आएगी। उन्होंने सारे एस.जी.पी.सी. मैंबरों का और पार्टी प्रधान का इस नियुक्ति के लिए दिल से धन्यवाद किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News