सिद्धू जोड़ी को क्लीन चिट देने के लिए है मैजिस्टीरियल जांच : जागीर कौर

punjabkesari.in Tuesday, Oct 23, 2018 - 09:19 AM (IST)

चंडीगढ़: शिरोमणि अकाली दल ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने अमृतसर रेल हादसे को रफा-दफा करने और सिद्धू जोड़ी सहित समारोह प्रबंधकों को क्लीन चिट देने के लिए ही मैजिस्टीरियल जांच के आदेश दिए हैं।

शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एस.जी.पी.सी.) की पूर्व अध्यक्ष व शिअद नेता बीबी जागीर कौर ने कहा कि मामले में कैप्टन अमरेंद्र मैजिस्टीरियल जांच को ढाल बनाकर अपनी आलोचना से नहीं बच सकते।उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस सरकार सचमुच हादसे के सच को सामने लाकर दोषियों को सजा दिलवाना चाहती है तो हाईकोर्ट के मौजूदा जज से जांच और दोषियों की पहचान करवानी चाहिए।

उन्होंने कहा कि लोगों का मैजिस्टीरियल जांच में विश्वास नहीं है। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र द्वारा हादसे के एक दिन बाद पहुंचने की निंदा की गई। उन्होंने कहा कि जबकि केंद्रीय राज्य रेलवे मंत्री उसी दिन अमृतसर पहुंच गए थे। यहां तक कि पंजाब के राज्यपाल भी अगले दिन सुबह हादसे वाली जगह पहुुंचे थे। जागीर कौर ने कहा कि यही नहीं, अमरेंद्र सिंह ने 4 दिवसीय सरकारी टूर के साथ निजी टूर भी जोड़ लिया और अब 1 नवम्बर के बाद ही लौटेंगे। इससे पता चलता है कि मुख्यमंत्री पीड़ित परिवारों की तकलीफों के प्रति कितने लापरवाह और कठोर दिल हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News