युवा कांग्रेसी नेता गुरलाल पहलवान के कत्ल मामले में बड़ा खुलासा

punjabkesari.in Saturday, Feb 20, 2021 - 06:02 PM (IST)

फरीदकोट (जगतार): यूथ कांग्रेस के जिला प्रधान गुरलाल सिंह पहलवान की हत्या के साथ पूरे फरीदकोट में शहर में डर का माहौल है। वहां गुंडों के हौसले बेहद बुलंद हैं और पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी बड़े सवाल खड़े हो रहे हैं। शहर में अमन कानून की स्थिति काफ़ी बिगड़ चुकी है। इसी बीच एक वीडियों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जो गुरलाल पहलवान की हत्या के कुछ घंटे पहले की है, जहां दो ग्रुपों के लड़कों में खूब लड़ाई हुई। वीडियों में पत्थरबाजी, मारपीट और तेजधार हथियार से लड़ाई हो रही है। इसमें देर से पहुंची पुलिस ने बाद में लोगों को खदेड़ा। इसी दिन पुलिस की तरफ से 2 लड़कों को हथियारों के साथ पकड़ा गया था। जिनको पुलिस ने हिरासत में लेकर मामला दर्ज किया गया।

PunjabKesari
इतना ही नहीं ठीक उसी दिन गांव घुग्याना के पास तीन गाड़ियों में बैठे कुछ नौजवानों की तरफ से तीन फायर करके दहशत का माहौल बनाने की कोशिश की थी परन्तु पुलिस उनका पता लगाने में नाकाम रही और जिसको लेकर फरीदकोट सदर में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

वहीं हथियारों के साथ पकड़े गए दो लड़कों के बारे में जानकारी देते हुए सब-इंस्पेक्टर वकील सिंह ने बताया कि नाकेबंदी के दौरान 2 लड़कों जो पुलिस पार्टी को देख कर भागने की कोशिश करने लगे थे उनको काबू किया गया, जिनसे एक पिस्तौल और चार जीवित कारतूस बरामद हुए हैं। जांच के दौरान उन्होंने माना कि यह दूसरे राज्यों से देसी पिस्तौल लेकर आगे बेचने के लिए जा रहे थे। अभी इनसे जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं। 

PunjabKesari
बता दें कि इसी दिन फरीदकोट के जुबली सिनेमा चौंक में उस समय सनसनी फैल गई थी, जब यहां कांग्रेस पार्टी के जिला यूथ प्रधान का सरेआम गोलियां मार कर कत्ल कर दिया गया था। जानकारी मुताबिक यूथ कांग्रेस के जिला प्रधान और जिला परिषद मैंबर गुरलाल पहलवान पर मोटरसाईकल सवार अज्ञात लोगों ने अंधाधुंध गोलियां चलाई गई थी। 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News