सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद विवादों में घिरे मनकीरत औलख का बड़ा खुलासा

punjabkesari.in Saturday, Aug 27, 2022 - 05:57 PM (IST)

चंडीगढ़:  सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद विवादों में घिरे पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख ने बड़ा खुलासा किया है। दरअसल, एक निजी चैनल से बातचीत में मनकीरत औलख ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें बंबीहा ग्रुप द्वारा कब से धमकियां मिल रही हैं और वह भारत छोड़कर विदेश क्यों चले गए। 

मनकीरत औलख को बंबीहा ग्रुप की ओर से एक बार नहीं बल्कि कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है।  यहां तक कि सिद्धू की हत्या के कुछ दिनों बाद बंबीहा ग्रुप का दावा है कि मनकीरत औलख भी सिद्धू की हत्या का दोषी है और वे उसे नहीं बख्शेंगे। मनकीरत औलख ने बताया कि विक्की मिड्डू खेड़ा की हत्या के बाद से ही उन्हें धमकियां मिलने लगी थीं। इसका कारण यह है कि वे कैंडल मार्च निकालकर विक्की के लिए इंसाफ की गुहार लगाते थे और दोषियों को सजा दिलाने की बात करते थे। उनकी कई बार रेकी भी की जा चुकी है क्योंकि एक कलाकार के रूप में उन्हें ट्रैक करना बहुत आसान है।  विक्की की हत्या के कुछ महीने बाद उन्होंने शादी कर ली। इसी साल मई के महीने में उसकी पत्नी 9 महीने की गर्भवती थी और डॉक्टरों ने उसे जून की  तारीख दी थी। 

वह मई में भारत आने से पहले कनाडा में थे और केवल शो करने के लिए भारत आए थे, जिस बीच सिद्धू की हत्या हो गई । फिर पारिवारिक दायित्वों के कारण उन्हें अपनी पत्नी के पास वापिस जाना पड़ा।  मनकीरत ने बताया कि 21 जून को बाबा की मेहर  ने उन्हें पुत्र  दिया। यह वह समय है, जब हर कोई अपने परिवार के साथ रहना चाहता है जिस कारण वह भी कनाडा चला गए थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News