पंजाब में बड़ी घटना: बेटे ने पिता की बेरहमी से की ह''त्या, मौके पर पहुंची पुलिस

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2024 - 03:43 PM (IST)

समराला: समराला के नजदीकी गांव गहलेवाल में एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता की लकड़ी के बाले से वार कर हत्या कर दी। हत्या को अंजाम देने के बाद वह दूसरे कमरे में जाकर बैठ गया। आसपास के लोगों ने घर में जाकर देखा तो आरोपी बेटा प्रभजोत सिंह (24) ने अपने पिता के सिर पर लकड़ी मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान जसविंदर सिंह (55) के रूप में हुई है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना थाना समराला पुलिस को दी और समराला पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जसविंदर के शव को समराला सिविल अस्पताल में भेज दिया गया है।

PunjabKesari

गांव निवासी जसप्रीत सिंह ने बताया कि प्रभजोत सिंह कल शाम अपने घर की छत पर तेजधार हथियार और लकड़ी का बल्ला लेकर खड़ा था और कभी घर के बाहर खड़ा हो रहा था। इससे लोगो को शक हुआ कि ये कुछ न कर दे क्योंकि प्रभजोत सिंह ने करीब ढाई साल पहले अपनी दादी की भी हत्या कर दी थी।

PunjabKesari

जसप्रीत सिंह ने बताया कि जब ग्रामीण एकत्रित होकर आरोपी के घर गए तो आरोपी अपने कमरे में बैठा हुआ था और उसके पिता जसविंदर सिंह का शव दूसरे कमरे में खून से लथपथ पड़ा हुआ था। वहां शव के पास खून से भरी लकड़ी का बाला पड़ा हुआ थआ।  इसके बाद ग्रामीणों ने प्रभजोत सिंह को उसे कमरे में बंद कर दिया और फिर पुलिस को सूचना दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद समराला पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और शव को कब्जे में लेकर आगे की जांच शुरू कर दी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News