Big News : सांसद रवनीत बिट्टू के खिलाफ एक और केस दर्ज, जानें पूरा मामला

punjabkesari.in Saturday, Mar 16, 2024 - 09:17 PM (IST)

लुधियाना (अनिल): पंजाब में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है लुधियाना से कांग्रेसी सांसद रवनीत बिट्टू के खिलाफ लुधियाना पुलिस ने एक और मामला दर्ज किया है। दरअसल कुछ दिन पहले रवनीत बिट्टू गांव खैहरा के पास स्थित कार्कस प्लांट पर दौरा करने गए थे, जहां पर 11 पंचायतों के लोग धरने पर बैठे थे, जो कार्स प्लाट को बंद करने की मांग कर रहे थे, इस दौरान रवनीट बिट्टू ने वहां पहुंच कर कार्कस प्लाट पर ताला लगा दिया था। जिसके बाद करीब डेढ़ महीने के बाद थाना लाडोवाल की पुलिस ने बिट्टू खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना लाडोवाल की पुलिस ने बिट्टू व उसके 100 अज्ञात समर्थकों के  खिलाफ सरकारी जगह पर जबरदस्ती दखल होकर हमला करने का मामला दर्ज किया है। 

यह भी पढ़ें: Big News: पंजाब में Lok sabha Elections की तारीखों का ऐलान, जानें कब होगी Voting और कब आएगा Result

इस संबंधी जानकारी देते थाना लाडोवाल  के प्रभारी वीर इंदर सिंह बेनीपाल ने बताया कि पुलिस को नगर निगम में काम करने वाले जसवंत सिंह ने शिकायत दर्ज करवाई है कि नगर निगम द्वारा मरे हुए जानवरों को डिस्पोज करने के लिए रसूलपुर पट्टी में सरकारी फैक्ट्री बनाई गई है, जहां पर 25 जनवरी को लुधियाना लोकसभा हलके से मेंबर पार्लियामेंट रवनीत सिंह बिट्टू व उसके 100 अज्ञात साथियों ने जबरदस्ती फैक्ट्री पर धावा बोलकर फैक्ट्री को ताला लगा दिया था। शिकायतकर्ता ने बताया कि रवनीत बिट्टू द्वारा वहां सरकारी कर्मचारियों के साथ मारपीट करके सरकारी फैक्ट्री में जबरदस्ती दखल होकर हंगामा किया गया। इसके बाद पुलिस ने जसवंत सिंह की शिकायत पर बिट्टू व उसके साथियों के खिलाफ थाना लाडोवाल में मामला दर्ज कर लिया गया है।

बता दें कि इससे पहले नगर निगम पर ताला लगाने के मामले में केस दर्ज किया गया था, हालांकि बिट्टू को इस मामले में कोर्ट से राहत मिल गई है। लेकिन अब एक और मामला दर्ज होने के बाद बिट्टू की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

यह भी पढ़ें:  पंजाब के इस जिले में पुलिस और गैंगस्टरों में मुठभेड़, चली ताबड़तोड़ गोलियां


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Recommended News

Related News