बड़ी खबरः पंजाब में 1 हफ्ते के बाद Peak पर होगा कोरोना, डॉ. के.के. तलवाड़ की पंजाबियों को चेतावनी

punjabkesari.in Wednesday, May 05, 2021 - 02:34 PM (IST)

चंडीगढ़: पंजाब में कोरोना को लेकर बिगड़ रहे हालातों के बीच बड़ी खबर सामने आई है।  दरअसल, राज्य के सेहत और मेडिकल शिक्षा विभाग के सलाहकार डा. के.के. तलवाड़  ने पंजाबियों को चेतावनी दी है कि पंजाब के लिए 2 हफ्ते महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि पंजाब में 1 हफ्ते के बाद कोरोना पीक पर होगा। उन्होंने लोगों से कोरोना प्रोटोकाल का सख्ती से पालन करने की अपील की है। 

PunjabKesari

एक निजी चैनल से बातचीत करते हुए डॉ.के.के. तलवाड़ ने पंजाब में 5G टावर टैस्टिंग को लेकर भी डिनाई किया है। इस दौरान उन्होंने शराब पीने वालों पर बोलते हुए डा. के.के. तलवाड़ ने कहा कि शराब पीने से इम्यूनिटी खत्म होती है। अगर आप वैक्सीन ले रहे है तो इसके 2 दिन पहले और 2 दिन बाद शराब न पीए। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर पंजाब में दिल्ली जैसे हालात हो भी जाते है तो हम पूरी तरह तैयार है। '

PunjabKesari

बता दें कि  पंजाब में कोरोना महामारी और क्रूर होती जा रही है। बीते 24 घंटों में राज्य में 167 लोगों की मौत हो चुकी है। मौतों का यह आंकड़ा अब तक हुई मौतों से सबसे ज्यादा है। अब तक 9642 लोग इस बीमारी की चपेट में आकर मौत का शिकार हो चुके हैं। मंगलवार को भी 7529 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं। राज्य में अब तक 399576 लोग कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News