पंजाब वासियों के लिए बड़ी खबर! इन तारीखों को सारे पेट्रोल पंप बंद करने का ऐलान

punjabkesari.in Friday, Jul 05, 2024 - 06:10 PM (IST)

मोगा (गोपी राउके, कशिश सिंगला): मोगा में पैरी-फैरी पेट्रोल पंप यूनियन ने 5 जुलाई और 6 जुलाई को सभी पेट्रोल पंप बंद रखने का ऐलान किया है। दरअसल, सरकार के लोक निर्माण विभाग ने पेट्रोल पंप मालिकों से 2006 से 2024 तक की लाखों रुपये की बकाया राशि का भुगतान करने को कहा था जिसके विरोध में सभी पेट्रोल पंप मालिकों ने 5 और 6 जुलाई को पेट्रोल पंप बंद रखने का ऐलान किया है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए यूनियन के प्रधान सुखजिंदर सिंह ने बताया कि पेट्रोल पंप पर आने-जाने वाली जगह जी.टी. रोड में आती है उसका पी.डब्ल्यूडी.डी. विभाग द्वारा एक साल का किराया विभाग लेता है, जिसका कंपनियों के साथ एग्रीमेंट होता है। पिछले 2006 से उन्हें किसी भी सरकार से कोई नोटिस नहीं आया है, लेकिन इस बार मोगा जिले के सभी पेट्रोल पंप मालिकों को व्यक्तिगत नोटिस भेजकर भुगतान करने के लिए कहा गया है, जिसमें अलग-अलग पंपों के लिए अलग-अलग राशि है। किसी से 7 लाख तो किसी से 12 लाख रुपये देने को कहा गया है।

पेट्रोल पंप मालिक इतनी बड़ी रकम देने में असमर्थ हैं। सरकार ने जो नोटिस पेट्रोल पंप मालिकों को भेजा हैं, वह कंपनियों को भेजने चाहिए। उनका एग्रीमेंट कंपनियों से है न कि पंप मालिकों से। उन्होंने कहा कि अगर उनकी मांगें नहीं मानी गईं तो हड़ताल आगे भी जारी रह सकती है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News