पुलिस की बड़ी कार्रवाई, Hotel में लड़कियों की ऑफर देने वाला एजेंट गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Dec 26, 2022 - 08:26 PM (IST)

अमृतसर (गुरिंदस सागर): अमृतसर गुरु नगरी में होटल के दलाल की वायरल हो रही वीडियो को लेकर एक खबर सामने आ रहा है। एक एजेंट द्वारा अमृतसर घूमने आए व्यक्ति को कमरे के साथ-साथ लड़की उपलब्ध करवाने की ऑफर देने की वीडियो लगातार वायरल हो रही है जिसे लेकर सिख जत्थेबंदी भड़के हुए हैं और होटलों में जाकर मालिकों से बातचीत कर रहे हैं। 

इस मामले को लेकर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए उक्त होटल एजेंट को गिरफ्तार किया गया जोकि होटल में कमरे के साथ लड़की उपलब्ध करवाने की बात कह रहा था। इस मामले में पुलिस अधिकारी शिवदर्शन सिंह ने बताया कि एजेंट लड़के की पहचान करके उसे गिरफ्तार किया गया है। अब उससे पूछताछ जारी है कि वह किस होटल के लिए काम करता था। पुलिस ने आगे कहा कि अगर इस लड़के के साथ कोई होटल मालिक भी शामिल होगा तो उस पर भी कार्रवाई की जाएगी और उनके होटल सील किए जाएंगे।

इस संबंध में उक्त आरोपी एजेंट की मां भी मीडिया के सामने आई और कहा कि उनके बेटे ने आज तक ऐसी बात नहीं बोली है। पूरा परिवार इस बात से परेशान है कि उसके बेटे ने इस तरह से कैसे बोल दिया। परिवार वालों ने कहा कि उन्हें लगता है कि उनके बेटे ने नशे की हालत में ऐसा बोला है जिसके लिए  वह पूरे परिवार की तरह माफी मांगते हैं।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें एक होटल का एजेंट श्रद्धालुओं को कमरा लेने के साथ-साथ लड़की भी उपलब्ध करवाने की बात कह रहा है। इस बात से संगतो में व सिख जत्थेबंदियों में रोष पाया जा रहा है। पुलिस इस व्यक्ति की गिरफ्तारी के बाद क्या कार्रवाई करती है यह तो समय ही बताएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News