CIA पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, लुटेरा गिरोह के 5 सदस्य हथियारों सहित गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 19, 2022 - 03:59 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देने वाले लुटेरों को काबू करने के लिए पुलिस द्वारा चलाए गए अभियान के तहत एस.पी. इन्वेस्टिगेशन मनविंदर सिंह, डी.एस.पी. इन्वेस्टिगेशन जगदीश कुमार और सी.आई.ए. इंचार्ज इंस्पेक्टर जगदीश कुमार के नेतृत्व में सब इंस्पेक्टर जजपाल सिंह और उनकी पुलिस पार्टी ने लूटेरा गिरोह के 5 सदस्यों को गिरफ्तार करते हुए उनसे चार पिस्तौल, 10 जिंदा कारतूस और एक हुंडई वर्ना कार बरामद की है।

यह भी पढ़ेंः पंजाब में बिजली हो सकती है गुल, प्लांटों में रह गया है इतने दिनों का कोयला

यह जानकारी देते हुए आयोजित पत्रकार सम्मेलन में एस.एस.पी. चरणजीत सिंह सोहल और एस.पी. मनविंदर सिंह ने बताया कि सब इंस्पेक्टर जजपाल सिंह गुरुहरसहाय के एरिया में जब संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग कर रहे थे तो उन्हें यह सूचना मिली कि संदीप उर्फ बिल्ला पुत्र जागीर सिंह, सागर पुत्र संजय कश्यप, विशाल पुत्र काला और शिंदा पुत्र कश्मीर उर्फ पप्पू वासी गांव खलचिया जदीद और गुरदीप सिंह उर्फ काली शूटर पुत्र कृपाल सिंह वासी गांव जामा रखिया उताड क्रिमिनल है और यह सभी हथियारों से लैस होकर काले रंग की वर्ना कार पर कब्रिस्तान गुरुहरसहाय में बाबा की मजार के पास खड़े कोई बड़ी डकैती करने की योजना बना रहे हैं । 

यह भी पढ़ेंः सिद्धू इस दिन करेंगे राज्यपाल से मुलाकात, अहम मुद्दों को लेकर होगी चर्चा

उन्होंने बताया कि  सब इंस्पेक्टर जजपाल सिंह और उनकी पुलिस पार्टी ने बताई गई जगह पर रेड करके नामजद संदीप उर्फ बिल्ला से एक रिवाल्वर 32 बोर और तीन जिंदा कारतूस, सागर कश्यप से एक पिस्तौल 32 बोर बिना मार्का जिसमें एक मैगजीन और दो जिंदा कारतूस, गुरदीप सिंह उर्फ काली शूटर से एक पिस्टल 32 बोर (मेड इन जापान) जिसमें मैगजीन और तीन जिंदा कारतूस, छिंदा पुत्र कशमीर से एक देसी कट्टा 12 बोर पिस्तौल 2 जिंदा कारतूस और एक हुंडई वर्ना कार नंबर पीबी 05 ए एल 0330 बरामद हुई और पूछताछ करने पर पकड़े गए लुटेरों ने बताया कि वह किसी पेट्रोल पंप को लूटने के लिए योजना बना रहे थे। उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों का रिकॉर्ड की जांच करने पर पता चला कि वह पहले भी कई संगीन अपराधों में शामिल है। एस.एस.पी. चरणजीत सिंह ने बताया कि पकड़े गए संदीप उर्फ बिल्ला के खिलाफ नशीली गोलियों की बरामदगी को लेकर थाना ममदोट में मुकदमा चल रहा है जिसमें वह भगोड़ा चला आ रहा है। इसकी और भी कई मुकदमों में गिरफ्तारी होनी बाकी थी। पकड़े गए कथित लुटेरों को अदालत में पेश कर उनका पुलिस रिमांड लिया गया है और उनसे आगे की पूछताछ की जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News

Recommended News