पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, चोरी के 7 बाइक के साथ युवक गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Feb 07, 2024 - 05:57 PM (IST)

अबोहर: चोरी के बाइक सहित सिटी वन की पुलिस द्वारा काबू किए एक बाइक चोर से पुलिस ने उसकी निशानदेही पर उसके घर से चोरी के छह अन्य बाइक बरामद किए हैं। जो कि उसने विभिन्न स्थानों से चोरी किए थे। पकड़े गए युवक सूरज सिंह उर्फ शेगी पुत्र सोहन सिंह निवासी फलियांवाली उर्फ चक अराईयां वाला पर चोरी के पहले भी तीन मामले दर्ज हैं।

इस बारे में सिटी वन में आयोजित प्रैस कान्फ्रेंस के दौरान डी.एस.पी. अरुण मुंडन और नवनियुक्त थाना प्रभारी नवप्रीत सिंह ने बताया कि पुलिस टीम ने 5 फरवरी को आनंद नगरी गली नंबर 7 के रहने वाले राजिन्द्र फुटेला पुत्र अमरजीत द्वारा उसके बाकीक चोरी की दी गई शिकायत के आधार पर उक्त सूरज सिंह को राजेन्द्र फुटेला के चुराए गए बाइक हीरो एच.एफ. डीलक्स सहित काबू किया था।

पुलिस द्वारा की गई पूछताछ के दौरान उसके घर से छह अन्य चोरी के बाइक भी बरामद हुए हैं। यह सभी बाइक हीरो एच.एफ. डीलक्स और हीरो स्पलेंडर कंपनी के ही हैं। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सूरज सिंह पर पहले ही जलालाबाद सिटी, थाना अमीरखास व सिटी फाजिल्का में बाईक चोरी के तीन मामले दर्ज है और चौथा मामला अब दर्ज किया गया है। यह युवक अकेला ही बाइक चोरी कर इनको आगे बेचने का काम करता था।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here                  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Neetu Bala

Recommended News

Related News