पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, बाप-बेटे पर हमला करने वाले 2 आरोपी काबू

punjabkesari.in Wednesday, Feb 08, 2023 - 06:10 PM (IST)

जालंधर (जसप्रीत): जालंधर स्थित गुरु रविदास नगर गोलीकांड मामले में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने एक घर में दाखिल होकर हमला करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार इस मामले को ट्रेस करने के लिए इंस्पेक्टर इंदरजीत सिंह, इंचार्ज स्पेशल ऑपरेशन यूनिट और अलग-अलग टीमों का गठन किया गया था जिसके तहत आज लुधियाना स्थित बस्ती जोधेवाल से आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों के पास से 2 पिस्टल, .32 बोर सहित 5 जिंदा रौंद बरामद किए गए हैं। वारदात दौरान इस्तेमाल किया गया मोटरसाइकिल और एक एक्टिवा भी बरामद की गई है। इस मामले में संलिप्त अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है, उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान गोरा ग्रेवाल पुत्र मुलख राज निवासी सूरत नगर जिंदा रोड मकसूदा और गौरव कपिला पुत्र सुरजीत कपिला निवासी एन.सी. 154 मोहल्ला कोट किशन चंद जालंधर के तौर पर हुई है। आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल करने उपरांत गहराई से पूछताछ की जाएगी। पूछताछ दौरान और भी खुलासे होने की संभावना है। बता दें कि आरोपी गोरा ग्रेवाल और इसके साथियों हरमिंदर संधू, गौरव कपिला, रणवीर उर्फ बब्बू, जरमन बल्ल और रोबिन मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए थे जिन्होंने जबरदस्ती घर के अंदर दाखिल होकर वारदात को अंजाम दिया था। 
 
जिक्रयोग्य है कि गत दिनों गुरु रविदास नगर में पुरानी रंजिश के चलते उक्त आरोपियों ने अपने साथियों सहित एक घर में दाखिल होकर गोलियां चलाई थी  जिसके चलते बाप-बेटा बुरी तरह से घायल हुए थे। सतनाम लाल ने बताया कि वह देर रात घर में खाना खा रहे थे कि दरवाजे पर कुछ लोग आए, जिन्होंने दरवाजा खोलते ही बहस शुरू कर दी और पिस्टल निकाल ली। जैसे ही सतनाम ने पिस्टल छिनने की कोशिश की तो उन्होंने गोलियां चला दी, जिसमें से एक गोली सतनाम के पेट को छूकर निकल गई जबकि दूसरी गोली हाथ पर लगी। एक गोली सतनाम के बेटे नितिन के माथे को छूकर निकल गई। गोलियां चलाने के बाद आरोपी फरार हो गए थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर उक्त मामले को लेकर गहराई से जांच में जुट गई थी। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News